1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut enjoys vicky kaushal katrina kaif shaadi ke laddoo shares pictures bud

कंगना रनौत के घर पहुंचा विक्की कैटरीना का भेजा गया तोहफा, एक्ट्रेस ने तसवीर शेयर कर ऐसे दी बधाई

कंगना रनौत को शनिवार को नवविवाहित जोड़े विक्की कौशल और कैटरीना कैफ द्वारा भिजवाया गया गिफ्ट मिला. एक्ट्रेस ने इसकी तसवीर शेयर करते हुए नये जोड़े को शादी की बधाई दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kangana ranaut
Kangana ranaut
instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को शनिवार को नवविवाहित जोड़े विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) द्वारा भिजवाया गया गिफ्ट मिला. एक्ट्रेस ने इसकी तसवीर शेयर करते हुए नये जोड़े को शादी की बधाई दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "नवविवाहित कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से ओर से स्वादिष्ट देसी घी के लड्डू मिले, धन्यवाद आप दोनों को बहुत बहुत बधाई."

kangana ranaut post
kangana ranaut post
instagram

इससे पहले भी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के लिए इंस्टा पोस्ट किया था. उन्होंने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के ऐज गैप को लेकर अपनी बात रखी थी. कंगना रनौत ने लिखा था, "बड़े होकर हमने सफल अमीर पुरुषों की बहुत कम उम्र की महिलाओं से शादी करने की कहानियां सुनीं...महिलाओं के लिए असंभव था...धनी, सफल महिलाओं, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की अग्रणी महिलाओं को सेक्सिस्ट मानदंडों को तोड़ते हुए देखना अच्छा लगा... लैंगिक रूढ़ियों को फिर से परिभाषित करने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों को बधाई."

कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को जयपुर में शादी की थी. उनकी शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. उन्होंने शादी समारोह की कई आश्चर्यजनक तसवीरों के साथ सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान में लिखा था,"हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता जो हमें इस क्षण तक ले आई है. इस नये सफर को एक साथ शुरू करने के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए.”

बता दें कि, कंगना रनौत ने भी जल्द शादी करने की इच्छा जताई है. टाइम्स नाउ से बात करते हुए हाल ही में कंगना से जब पूछा गया था कि वह अब से पांच साल बाद खुद को कहां देखती हैं? उन्होंने कहा था, "मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं. मैं खुद को पांच साल से एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं, और निश्चित रूप से एक ऐसे शख्सियत के रूप में जो नए भारत की दृष्टि में सक्रिय रूप से भाग ले रही हैं. ” जब उनसे उनके पार्टनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "आपको जल्द ही इस बारे में पता चल जाएगा."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें