1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut drug statement urmila matondkar hits back on queen actress asks then why pm modi meet celebs bud

कंगना रनौत के 'ड्रग्‍स' वाले बयान पर भड़कीं उर्मिला मातोंडकर, पूछा- तो पीएम मोदी ने क्यों मांगा था साथ?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अब आमने सामने है. कंगना अपने पीओके वाले बयान को लेकर सुर्खियों में थीं. अब उन्‍होंने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. दोनों एक्‍ट्रेसेस की जुबानी जंग जारी है. दरअसल हाल ही में कंगना ने कहा अपने एक बयान में कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं उन पर कार्रवाई होनी चाहिये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
urmila and kangana
urmila and kangana
photo: twitter

Kangana Ranaut Urmila Matondkar Controversy: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अब आमने सामने है. कंगना अपने पीओके वाले बयान को लेकर सुर्खियों में थीं. अब उन्‍होंने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. दोनों एक्‍ट्रेसेस की जुबानी जंग जारी है. दरअसल हाल ही में कंगना ने कहा अपने एक बयान में कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं उन पर कार्रवाई होनी चाहिये. उर्मिला ने कंगना के इस बयान पर पलटवार किया. जानें पूरा मामला...

उर्मिला ने किया पलटवार

कंगना के ड्रग्‍स वाले बयान पर उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है. क्या उन्हें (कंगना) को पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करनी चाहिए. जिसे टैक्सपेयर्स के पैसों से Y- सिक्योरिटी दी गई हो, वह ड्रग लिंक की जानकारी पुलिस को क्यों नहीं दे देतीं?. इस बात में कोई शक नहीं कि मुंबई हर किसी की है. जिसने भी इस शहर से प्यार किया, उसे शहर की तरफ से प्यार वापस मिला है.

तो पीएम मोदी ने साथ क्‍यों मांगा था?

उर्मिला मातोंडकर ने एनडीटीवी से क‍हा,' अगर हमारी इंडस्ट्री नशेड़ियों से भरी है तो इतने सालों तक वह इस इंडस्ट्री में रह पाई. इस इंडस्ट्री में कई बड़े लोग आये और अपनी फिल्मों के जरिए देश को नयी दिशा दी. राज कपूर और दिलीप कुमार जैसे बड़े कलाकारों ने शानदार फिल्में बनाईं. बॉलीवुड पूरी दुनिया में सबसे बड़ी इंडस्ट्री है. अगर यह नशेड़ी इंडस्ट्री इस मुकाम पर पहुंची है तो कोई तो बात होगी. अगर इंडस्ट्री में सब नशेड़ी हैं तो पीएम मोदी ने उनका साथ क्यों मांगा था.

कंगना रनौत ने किया पलटवार

कंगना ने उर्मिला के बयानों पर रिएक्शन देते हुए उन्‍हें 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' बताया. टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत कहा कि, उर्मिला मातोंडकर का अपमानजनकर इंटरव्यू देखा जिसमें वह उनके बारे में बात कर रही थी. वह अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती है. वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं. इस आधार पर हमला किया जा रहा है कि मैं बीजेपी को टिकट के लिए खुश करने की कोशिश कर रही हूं. लेकिन जब उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता. सब को टिकट मिल रहा है.'

जया बच्‍चन के बयान का दिया जवाब

बता दें कि जया बच्चन द्वारा राज्य सभा में दिए गए बयान के जवाब में कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद. मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज्‍म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें