1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut double gift on her birthday fourth time best actress national award and thalaivi trailer bud

कंगना रनौत को बर्थडे पर डबल गिफ्ट, चौथी बार नेशनल अवॉर्ड और थलाइवी का ट्रेलर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

Kangana Ranaut Birthday : 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards) की घोषणा कर दी गई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को फिल्‍म मर्णिकर्णिका (Manikarnika) और पंगा (Panga) के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. कंगना को चौथी बार नेशनल अवॉर्ड मिला है. कंगना के लिए यह उनके जन्‍मदिन पर डबल गिफ्ट मिल चुका है. कंगना 23 मार्च यानी मंगलवार को अपना 34वां बर्थडे सेली‍ब्रेट करेंगी. उनके जन्मदिन से एक दिन पहले कंगना को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला.

कंगना को चौथी बार बेस्‍ट एक्‍ट्रेस अवॉर्ड

कंगना रनौत हमेशा से अपनी दमदार एक्टिंग से प्रशंसकों का दिल जीतती आईं हैं. उन्‍हें दो फिल्‍मों मणिकर्णिका और पंगा के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है. इससे पहले एक्‍ट्रेस को फिल्‍म फैशन (सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस), क्‍वीन (सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री) और तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स (सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री) के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिल चुका है. कंगना को उनके जन्‍मदिन पर इससे खूबसूरत तोहफा और क्‍या हो सकता है.

बर्थडे पर थलाइवी का ट्रेलर

कंगना रनौत की इस साल की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म 'थलाइवी' का ट्रेलर 23 मार्च को यानी एक्‍ट्रेस के बर्थडे के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर एक ही दिन चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च करने की तैयारी है. मौके पर खास तौर पर इस फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत मौजूद रहेंगी. फिल्‍म में कंगना तमिलनाडु की लीजेंड मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता के अद्भुत सफर को निभाएंगी.

मणिकर्णिका और पंगा में निभाया ये किरदार

कंगना रनौत फिल्‍म मणिकर्णिका को लेकर सुर्खियों में थीं. इस फिल्‍म में उन्‍होंने रानी लक्ष्‍मीबाई की भूमिका निभाई थीं. उन्‍होंने इस दमदार चरित्र को पर्दे पर निभाने के लिए जी तोड़ मेहनत की थी. वहीं पंगा में उन्‍होंने एक कबड्डी प्‍लेयर की भूमिका निभाई थी, जो शादी के बाद कैसे वापस मैदान में उतरती हैं. खुद को साबित करने के लिए कितने संघर्षों से गुजरती है, इसी कहानी को पर्दे पर दर्शाया गया था.

इस दिन रिलीज होगी थलाइवी

बता दें कि फिल्‍म 'थलाइवी' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं, लोग उनकी जिंदगी के सभी पहलुओं के बारे में जानना चाहते हैं. जयललिता के फिल्मो में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा. फ़िल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें