1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut dance with virat kohli and ms dhoni celebrates 8 years of queen bud

कंगना रनौत की 'क्वीन' को हुए 8 साल, एक्ट्रेस ने धोनी और कोहली संग लगाये ठुमके, PHOTO

कंगना रनौत ने अपने रियलिटी शो 'लॉक अप' की स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुईं हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'क्वीन' के आठ साल पूरे होने का जश्न मनाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
instagram

कंगना रनौत ने अपने रियलिटी शो 'लॉक अप' की स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुईं हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'क्वीन' के आठ साल पूरे होने का जश्न मनाया. कंगना की ये फिल्म उनकी यादगार फिल्मों में से एक मानी जाती है. इस पल को याद करते हुए उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पुरानी तसवी शेयर की है जिसमें कंगना भारतीय क्रिकेटरों एम.एस. धोनी, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे और स्टुअर्ट बिन्नी के साथ नजर आ रही हैं.

फेमस क्रिकेटर्स संग दिए पोज

इस पुरानी तसवीर में फोटो में सभी खिलाड़ी एम.एस. धोनी, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे और स्टुअर्ट बिन्नी एक्ट्रेस के साथ 'लंदन ठुमकदा' सॉन्ग पर पोज देते नजर आ रहे हैं. तसवीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "2014 में इस दिन (7 मार्च) को #क्वीन नाम की एक फिल्म आई... और इसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी...मैंने उसके बाद कई प्रतिष्ठित भूमिकाएँ कीं... दत्तो, मणिकर्णिका, थलाइवी, लेकिन मुझे बहुत कम पता था, मैं कुछ भी कर लूं, मुझे हमेशा #रानी के रूप में याद किया जाएगा.”

kangana ranaut
kangana ranaut
instagram

कंगना ने निभाया था रानी का किरदार

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म 'क्वीन' में कंगना रानी मेहरा के रूप में मुख्य भूमिका में हैं, जो अपने स्वार्थी मंगेतर विजय ढींगरा (राजकुमार राव) द्वारा अपनी शादी को रद्द करने के एक दिन पहले ही अपने स्वार्थी मंगेतर विजय ढींगरा के बाद यूरोप में पेरिस से एम्स्टर्डम जाने का फैसला करती हैं. कंगना और राजकुमार के साथ, फिल्म में लीजा हेडन को एक स्वतंत्र-उत्साही, स्वतंत्र सिंगल मदर के रूप में एक महत्वपूर्ण सहायक भूमिका में भी दिखाया गया था और उनके परफॉरमेंस की खूब तारीफ हुई थी.

कंगना को मिला था राष्ट्रीय पुरस्कार

कंगना के अद्भुत अभिनय ने उन्हें इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया और फिल्म ने ही हिंदी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. 'क्वीन' को इसकी आकर्षक पटकथा, मजाकिया संवाद, अमित त्रिवेदी के शानदार संगीत और कंगना के शानदार अभिनय के लिए काफी सराहा गया. फिल्म ने हिंदी सिनेमा में बनाई गई सर्वश्रेष्ठ नारीवादी फिल्मों में से एक के रूप में लोगों के साथ वर्षों का एक रास्ता तय किया है. गौरतलब है कि 'क्वीन' का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज और प्रोडक्शन कंपनी फैंटम फिल्म्स द्वारा किया गया था, जिसे अब भंग कर दिया गया है. फैंटम फिल्म्स के मालिक अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, विकास बहल और मधु मंटेना थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें