1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut congratulates nawazuddin siddiqui for new house says khoobsurat hai bud

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बनाया अपने सपनों का महल, खुद बने इंटीरियर डिजाइनर, कंगना रनौत ने शेयर की तसवीर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कथित तौर पर मुंबई में एक घर खरीद लिया है. पिंकविला के मुताबिक, नवाजुद्दीन अब मुंबई के एक बंगले के मालिक हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kanagna ranaut and Nawazuddin Siddiqui
kanagna ranaut and Nawazuddin Siddiqui
instagram

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी कुछ बड़ा बनने की उम्मीदों और सपनों के साथ मुंबई पहुंचे थे. उनका सफर साल 1999 में आमिर खान की सरफरोश में एक छोटी सी भूमिका के साथ शुरू हुआ. नवाजुद्दीन तब से कई फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं और खुद के लिए एक जगह बनाने और यह साबित करने के लिए कि वह एक दमदार कलाकार हैं. वो अब बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में गिने जाते हैं.

मुंबई में खरीदा नया घर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कथित तौर पर मुंबई में एक घर खरीद लिया है. पिंकविला के मुताबिक, नवाजुद्दीन अब मुंबई के एक बंगले के मालिक हैं. उनके सपनों के घर को बनने में 3 साल लगे. गांव में उनके पुराने घर से प्रेरित होकर, अभिनेता के नए घर की संरचना को खुद ही रिनोवेशन किया है. कथित तौर पर नवाज अपने बंगले का लुक पाने के लिए एक इंटीरियर डिजाइनर बन गए. रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने इसका नाम नवाब अपने पिता के नाम पर रखा है.

कंगना ने ऐसे दी बधाई

कंगना रनौत नवाजुद्दीन सिद्दिकी को सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी है. कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नवाजुद्दीन के आलीशान घर की एक तसवीर साझा करते हुए कंगना की तारीफ की है. उन्होंने लिखा, "सर ने अपना नया घर खुद डिजाइन किया है बहुत खूबसुरत है... बहुत बहुत मुबारक."

kangana ranaut
kangana ranaut
instagram

कंगना और नवाज दिखेंगे एक फिल्म में

कंगना और नवाजुद्दीन इस समय आगामी फिल्म टीकू वेड्स शेरू पर काम कर रहे हैं. बतौर निर्माता यह कंगना का पहला प्रोजेक्ट है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेरू और अवनीत कौर ने टीकू के रूप में अभिनय किया. इसे कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है. जिस फिल्म को एक डार्क कॉमेडी के रूप में देखा जा रहा है, वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग से पहले एक सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दोनों ने हाल ही में फिल्म का आखिरी शेड्यूल शुरू किया है.

ग्लैमर की दुनिया पसंद नहीं

आजतक के साथ खास बातचीत में नवाजुद्दीन ने ग्लैमर की दुनिया के "नकलीपन" के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, “मैं न तो नकली फिल्मों में काम करता हूं और न ही मेरा नकली रवैया है. अलग होने का कारण यह है कि मुझे स्टारडम और ग्लैमर की दुनिया पसंद नहीं है. मुझे फिल्म इंडस्ट्री के इवेंट्स या पार्टियों में जाने से ज्यादा आम लोगों के बीच रहना पसंद है. मुझे वहां बहुत अधिक बनावटीपन दिखाई देता है, जो मुझे पसंद नहीं है.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें