1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut comment tweet on maharashtra home minister anil deshmukh after his resignation tweet goes viral maharashtra cm uddhav thackeray know why anil deshmukh treding on social media sry

Kangana Ranaut ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री Anil Deshmukh के इस्तीफे के बाद साधा निशाना, कहा आगे आगे देखो होता है क्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut  ने अनिल देशमुख के इस्तीफे पर कही ये बात
Kangana Ranaut ने अनिल देशमुख के इस्तीफे पर कही ये बात
instagram

एक्ट्रेस कंगना रनौत सबके अपनी बात रखने के लिए जानी जाती है. उनका बिंदास अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. आपको बता दें पिछले साल साल यानी 2020 के सितंबर महीने में बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी. इसके बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता अनिल देशमुख ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री पद से इस्तीफा दिया. यह खबर आते ही ट्विटर पर #AnilDeshmukh ट्रेंड होने लगा. अनिल देशमुख का नाम आने से कंगना रनौत और उनके बीच के बीच चले जुबनी युद्ध की याद आती है.

कंगना ने किया ट्वीट

कंगना के किसी चाहने वाले ने एक्ट्रेस का सितंबर 2020 के वीडियो को ट्वीट किया है, ये वीडियो उस वक्त है जब बीएमसी ने मुंबई में एक्ट्रेस के घर पर तोड़फोड़ की थी. इसके बाद कंगना ने वीडियो के जरिए महाराष्ट्र सरकार और अनिल देशमुख पर निशाना साधा था.

अब इसी वीडियो को किसी ने कंगना को टैग किया है, इस पर कंगना ने निशाना साधते हुए लिखा है कि जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे उसका पतन निश्चित है #AnilDesmukh यह तो सिर्फ़ शुरुआत है, आगे आगे देखो होता है क्या #UddhavThackeray.

क्या था पूरा मामला

कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने पर बॉलीवुड के कई सितारों ने भी उनकी आलोचना की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?' जिसके बाद अनिल देशमुख ने यह तक कह दिया था कि कंगना को यहां रहने का हक नहीं है. अब कंगना ने अनिल देशमुख के इस्तीफ के बाद उन पर निशाना साधा है.

अनिल देशमुख पर लगा है ये आरोप

अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपये के उगाही का आरोप है. अनिल देशमुख के खिलाफ प्राथमिक जांच शुरू हो गयी है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने सीबीआई को 15 दिनों के अंदर इस मामले की प्रारंभिक जांच पूरी करने का निर्देश दिया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें