1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut angry reaction on murder of rinku sharma from delhi actress latest tweet bud

दिल्‍ली में रिंकू शर्मा की हत्‍या पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं,' पिता के दर्द को महसूस करें...'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut tweet
Kangana Ranaut tweet
instagram

Kangana Ranaut tweet on Rinku Sharma : राजधानी दिल्ली में हुए BJP कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दुख जताया है. उन्‍होंने ट्वीट कर रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) को न्याय दिलाने की मांग की है. उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा,' इस पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें, एक और दिन एक और हिंदू सिर्फ जय श्री राम बोलने पर लिंच किया गया.' उन्‍होंने #JusticeForRinkuSharma का इस्‍तेमाल करते हुए लिखा,' माफ कीजिए हमने आपको विफल कर दिया.'

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 25 वर्षीय रिंकू शर्मा की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि रिंकू राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटा रहा था, जिसके कारण से उसकी हत्या की गयी है. हालांकि पुलिस ने ऐसे दावों को खारिज किया है.

दिल्ली पुलिस के डीसीपी एस. धामा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 25 वर्षीय रिंकू की 10 फरवरी को मंगोलपुरी में जन्मदिन की पार्टी में चाकू मार दिया गया था. बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आगे बताया कि रिंकू शर्मा का झगड़ा रेस्तरां को बंद करने पर शुरू हुआ था जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी. इस घटना में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इधर, मध्य प्रदेश पुलिस ने कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत को की गई धमकी के मद्देनजर उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था प्रदान की है. दरअसल कांग्रेस नेताओं ने कंगना को धमकी दी थी कि यदि वह अपने ट्वीट के लिये किसान नेताओं से माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें जिले में फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी जायेगी. वहीं हथियारबंद पुलिस कर्मियों को फिल्म शूटिंग वाले क्षेत्र के आसपास तैनात किया गया है.

गौरतलब है कि कंगना की नई फिल्म ‘‘धाकड़'' की बैतूल जिले के सारणी इलाके में शूटिंग चल रही है. प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्य और बैतूल जिले के चिचोली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बुधवार को बैतूल में तहसीलदार को इस मामले में एक ज्ञापन सौंपा था. इसमें कहा गया था कि अगर कंगना ने दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसानों के आंदोलन के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए शुक्रवार शाम तक माफी नहीं मांगी तो उन्हें सारणी के इलाके में फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें