1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut already played character of mata sita in school play photo viral in instagram slt

कंगना रनोट पहले भी निभा चुकी हैं 'माता सीता' का किरदार, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्‍म 'Sita- The Incarnation' में सीता का किरदार में नजर आने वाली हैं. जहां कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि स्कूल के समय में भी उन्होंने सीता का रोल निभाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत ने शेयर की तसवीर
कंगना रनौत ने शेयर की तसवीर
Instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल वह अपने अपकमिंग फिल्‍म 'Sita- The Incarnation' को लेकर चर्चा में बनी हुई है, वे इस फिल्म में मां सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है, जब कंगना मां सीता का रोल निभाएंगी, इससे पहली भी वह इस किरदार को बखूबी निभा चुकी है. कंगना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने स्कूल टाइम की एक फोटो शेयर की. जिसमें वह सीता के रोल में दिख रही हैं.

कंगना बनी मां सीता
कंगना बनी मां सीता
instagram

कंगना ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें वह सीता के रोल में नजर आ रही है. इस फोटो में कंगना बेहद ही खुबसूरत नजर आ रही हैं. यह फोटो उनके स्कूल के समय में जब रामायण का नाटक हुआ था, तब की है. उस समय कंगना की उम्र 12 साल थी.

इस फोटो को शेयर करते समय कंगना ने एक खास कैप्शन के साथ लिखा, 'जब मैं 12 साल की थी तब मैंने स्‍कूल प्‍ले में भी सीता का किरदार निभाया था. हा हा... सियारामचंद्र की जय.' इस फोटो को फैंस कापी पसंद कर रहे हैं.

कंगना रनोट की यह फोटो उस समय की है, जब वह 12 साल की थी. फोटो में उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहन रखी हैं. साथ ही बालों में गजरा और ज्वेलरी पहनी हुई है. कंगना इस तस्वीर में हाथ से आशीर्वाद देते हुए दिख रही हैं. तस्वीर में कंगना के साथ एक लड़की और खड़ी है, जो राम बनकर पोज दे रही है.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनोत फिल्म 'सीता' में नजर आएंगी. इसके साथ ही एक्‍ट्रेस ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की शूटिंग में भी बिजी हैं. पिछले ही सप्ताह उनकी फिल्म थलाइवी रिलीज हुई है, जिसमें वो जयललिता के किरदार में नजर आ रही हैं

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें