1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kamal r khan reacts to aamir khan kiran rao divorce video gets viral say mr perfectionist take divorce in every 15 years fatima sana shaikh and aamir khan katrina kaif krk controversial statement salman khan sry

KRK ने Aamir Khan के Divorce पर ली चुटकी, कहा हर 15 साल में लेते हैं तलाक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kamal R khan reacts to Aamir Khan Kiran Rao divorce video gets viral
Kamal R khan reacts to Aamir Khan Kiran Rao divorce video gets viral
instagram

आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में घोषणा की कि वे तलाक ले रहे हैं. सोशल मीडिया के द्वारा ये खबर जंगल की आग की तरह फैल गई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ये खबर चर्चा का कारण बनी हुई है. इसी मामले में अब कमाल राशिद खान (Kamal R Khan) ने एक वीडियो जारी कर चुटकी ली है. वैसे तो कमाल राशिद खान अपने बयान और ट्वीट के कारण चर्चा में बने रहते हैं.

क्या कहा है कमाल राशिद खान ने अपने वीडियो में

कमाल राशिद खान (Kamal R Khan) ने वीडियो में कहा कि आमिर ने अपनी जिंदगी को तीन भागों में बांट दिया है. पहली पत्नी से उन्होंने 15 साल बाद तलाक ले लिया और दूसरी पत्नी से भी उन्होंने ठीक 15 साल बाद तलाक लिया और अब वह जब तीसरी शादी करेंगे 15 साल पूरे होने तक वह बुजुर्ग हो जाएंगे.

KRK ने बताया कि जब आमिर ने किरण से शादी की बात कही थी तब उन्होंने सोचा था कि आखिर आमिर एक ऐसी लड़की से शादी क्यों करेगा जो दिखने में एवरेज है और बिना चश्मे के देख नहीं सकती.

KRK ने आमिर को दी अपनी राय

आमिर अगर किसी से शादी करेगा तो वो बहुत खूबसूरत लड़की होगी जैसे कटरीना कैफ (Katrina Kaif) या फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh). वीडियो में हालांकि KRK ने आमिर को ये मश्वरा भी दिया है कि अगर वो तीसरी शादी नहीं करें तो ठीक होगा.

आमिर खान और किरण राव ने जारी किया था संयुक्त बयान

आमिर खान ने किरण राव का हाथ थामे हुए जूम पर एक वीडियो कॉल में कहा, “आपने हमारे बारे में सुना होगा. आपको दुख हुआ होगा, कुछ को सदमा लगा होगा. लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि हम दोनों खुश हैं और अब भी एक परिवार हैं. हमारे संबंध में बदलाव आया है लेकिन हम अब भी साथ हैं.” आमिर ने कहा, “इसलिए अन्यथा न लें. पानी फाउंडेशन हमारे बच्चे, आजाद की तरह है. हम हमेशा परिवार रहेंगे। हमारे लिए प्रार्थना करें कि हम खुश रहें.”

ऐसे हुई थी आमिर और किरण की मुलाकात

आमिर (56) और किरण (47) पहली बार अभिनेता की 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म “लगान” के सेट पर मिले थे और दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी की थी. दिसंबर 2011 में उनके बेटे आजाद राव खान का जन्म हुआ था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें