1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kamaal rashid khan krk latest tweet viral says he will review salman khan films even if he touches his feet dvy

अपनी बात से पलटे KRK, सलमान खान को लेकर इशारों में बोले- यह आदमी अब मेरे पैर छुए लेकिन हर फिल्म का...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kamaal rashid khan krk latest tweet viral
kamaal rashid khan krk latest tweet viral
instagram

Salman Khan vs KRK : ईद पर रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का रिव्यू करने के बाद कमाल आर खान (KRK) मुसीबत में फंस गए. केआरके ने ट्वीट कर उनकी फिल्म की समीक्षा नहीं करने की बात कही थी. लेकिन अब कमाल अपनी बात से पलटते हुए दिखाई दे रहे है. उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक्टर का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनका इशारा भाईजान की तरफ ही है. केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कमाल आर खान ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा, 'आमतौर पर उन फिल्मों का रिव्यू नहीं करता जिसके निर्माता, निर्देशक या एक्टर रिव्यू के लिए नहीं कहते. लेकिन ये शख्स भले ही अब विनती कर ले, मेरे पैर छू ले. मैं उसकी हर फिल्म हर गाने का रिव्यू करूंगा. सत्यमेव जयते. जय हिंद.'

गौरतलब है इससे पहले केआरके ने ट्वीट कर लिखा था, आदरणीय सलीम खान साहब, मैं यहां खत्म करने के लिए नहीं हूं. न सलमान की फिल्में ना उनका करियर. मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए फिल्मों की रिव्यू करता हूं. इसलिए मुझे उनकी फिल्म की रिव्यू करने से रोकने के लिए मामला दर्ज करने की जरूरत नहीं है.

उन्होंने आगे लिखा, सलीम सर, मैं यहां किसी को ठेस पहुंचाने नहीं आया हूं. इसलिए मैं भविष्य में उनकी फिल्म की समीक्षा नहीं करूंगा. कृपया उन्हे मामले को आगे नहीं बढ़ाने के लिए कहें. यदि आप चाहें तो मैं अपने रिव्यू वीडियो भी हटा दूंगा. धन्यवाद सलीम साहब!

बता दें कि सलमान ने केआरके के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि की शिकायत दाखिल की है. जिसके बाद उन्होंने कहा था कि केआरके ने सलमान खान को भ्रष्ट बताया था और साथ ही उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन को फ्राड बताया था. इस मामले को लेकर ही लेकर सलमान खान की लीगल टीम की ओर से केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें