1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajol to stay with daughter nysa in singapore amid ongoing corona pandemic ajay devgn staying in india with son yug div

इस वजह से काजोल सिंगापुर होंगी शिफ्ट, बेटी न्यासा भी जाएंगी साथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kajol Shifting to Singapore with daughter nysa
Kajol Shifting to Singapore with daughter nysa
instagram

Kajol Shifting to Singapore with daughter nysa : कोरोना वायरस का कहर बढ़ते ही जा रहा है. आम से लेकर स्टार्स हर कोई इससे परेशान है. इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने (Kajol) सिंगापुर जाने का मन बना लिया है. दरअसल, काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा (Nysa) सिंगापुर में रहती है और वहां वो पढ़ाई करती है. कोरोना के चलते न्यासा अपनी पढ़ाई को छोड़ कुछ वक्त के लिए इंडिया आ गई थी, लेकिन अब वो वापस सिंगापुर जाना चाहती है. इस वजह से एक्ट्रेस भी अपनी बेटी के साथ जाने का प्लान बना लिया है.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, न्यासा की वजह से अब काजोल भारत छोड़कर सिंगापुर जाने का प्लान कर रही हैं. कोरोना काल की वजह से काजोल अपनी बेटी को अकेले सिंगापुर में नहीं भेजना चाहती है. इसलिए उन्होंने कहा कि वह कुछ समय के लिए बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगी. वहीं, अजय देवगन मुंबई में बेटे युग के साथ रहेंगे.

न्‍यासा पिछले कुछ समय से सिंगापुर के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही हैं. वह अक्सर हॉलीडे पर अपने माता-पिता के साथ वक्‍त बिताने के लिए मुंबई लौट आती हैं. काजोल और अजय देवगन भी अपनी खाली वक्‍त में अक्‍सर दोनों बच्‍चों न्‍यासा और युग को लेकर खूबसूरत वादियों में निकल जाते हैं.

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्‍म 'देवी' थी जिसमें नेहा धूपिया और श्रुति हासन भी थीं. फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट और उनकी एक्टिंग को लेकर खूब तारीफ हुई थी, हालांकि फिल्म पर साहित्यिक चोरी का भी आरोप लगा था. काजोल पति अजय देवगन के साथ 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में भी नजर आई थी जो ए‍क बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्‍म में काजोल ने अजय की पत्‍नी का किरदार निभाया था.

वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन दो स्क्रिप्ट्स पर फिलहाल काम कर रहे हैं. इसके साथ ही अपनी अगली फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में बिजी हैं. उनकी फिल्म, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक फिल्म मैदान पर काम करना हैं.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें