1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajol reached the pandal to take blessings of durga mata actress seen in pink saree photos viral slt

दुर्गा माता का आशीर्वाद लेने पंडाल पहुंचीं काजोल, पिंक साड़ी में एक्ट्रेस की तसवीरें वायरल

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा काजोल आज मुम्बई के 'नॉर्थ बॉम्बे दुर्गा पूजा समिति' की ओर से आयोजित दुर्गोत्सव में पहुंची. जहां अभिनेत्री ने मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंडाल पहुंचीं काजोल
पंडाल पहुंचीं काजोल
instagram

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल (Kajol) हर साल नवरात्रि का पर्व बड़े ही धूम-धाम से मनाती है. आज एक्ट्रेस मुम्बई के 'नॉर्थ बॉम्बे दुर्गा पूजा समिति' की ओर से आयोजित दुर्गोत्सव में पहुंची. जहां उन्होंने मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया.

अभिनेत्री इस दौरान पिंक कलर की साड़ी में नजर आई. नॉर्थ मुंबई में सारबोजनीन दुर्गा पूजा हर साल काजोल के चाचा और अभिनेता रह चुके देब मुखर्जी की ओर से किया जाता है. काजोल से लेकर रानी मुखर्जी, अयान मुखर्जी, तनुजा सहित पूरा परिवार इस पूजा में शामिल होता है.

इस साल भी काजोल दुर्गा पूजा के मौके पर पंडाल में पहुंचीं और हमेशा की तरह माता का आशीर्वाद लिया और दान पेटी में पैसे डालें. काजोल इस दौरान पूरे इंडियन लुक में नजर आ रही थी. पिंक साड़ी में अदाकारा बेहद हसीन लग रही थीं.

पंडाल में काजोल के अलावा उनके परिवार के लोग भी मौजूद थे. इस दौरान काजोल सभी को देखकर भावुक भी हो गई. जिसके बाद वह रोने लगी और परिवार के लोग उन्हें चुप करवाते हुए नजर आए.

दुर्गा माता का आशीर्वाद लेने काजोल अकेले ही पहुंची थी. इस दौरान उनके साथ न तो अजय देवगन दिखे, न ही न्यासा और युग नजर आएं. काजोल ने इस दौरान अपने सभी फैमिली मेमबर्स के साथ फोटो भी खिचवाया.

आपको बता दें कि अभिनेत्री हर साल दुर्गा पुजा का पर्व बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं. पिछले साल कोरोना महामारी की वजह से कोई आयोजन नहीं हो पाया था. ऐसे में इस बार भी सारबोजनीन दुर्गा पूजा समिति ने पूजा को वर्चुअल तरीके से मनाने का फैसला किया है. जिससे पंडाल में भीड़ न हो.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें