1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajol posts selfie with daughter nysa devgan fans comments aapki aankhen kitni khubsurat hai bud

काजोल ने बेटी न्यासा संग शेयर की सेल्फी, कार की बैकसीट पर यूं पोज देती दिखीं एक्ट्रेस, PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के साथ अपनी एक पुरानी तसवीर शेयर की है. दोनों व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं और कार की बैक सीट पर बैठकर सेल्फी खिंचवाते नजर आ रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kajol daughter Nysa Devgan
Kajol daughter Nysa Devgan
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के साथ अपनी एक पुरानी तसवीर शेयर की है. दोनों व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं और कार की बैक सीट पर बैठकर सेल्फी खिंचवाते नजर आ रहे हैं. काजोल के कैप्शन से साफ है कि वो अपनी क्यूट बेटी को बेहद मिस कर रही हैं. उनकी तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. काजोल इनदिनों अपने बेटे युग और रिश्तेदारों के साथ रूस में छुट्टियां मना रही हैं.

एक यूजर ने इस तसवीर पर कमेंट करते हुए लिखा, दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियां. एक और यूजर ने लिखा, न्यासा की आंखें अजय देवगन की तरह है. एक और यूजर ने लिखा, दोनों की स्माइल बहुत क्यूट है. एक और यूजर ने लिखा, आप बहुत सुंदर हैं. एक और यूजर ने लिखा, खूबसूरत मां की तरह ही उनकी बेटी. एक और यूजर ने लिखा, आपकी बेटी अजय सर की तरह दिखती हैं.

बता दें कि, न्यासा देवगन ने शुरू में मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई के बाद साल 2018 की शुरुआत में सिंगापुर में यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथईस्ट एशिया में एडमिशन लिया. अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए उन्होंने बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने का फैसला किया.

इस साल 20 अप्रैल को काजोल ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी और न्यासा को जन्मदिन की बधाई दी थी. उन्होंने लिखा था, 'जब आप पैदा हुए थे तो मैं बहुत नर्वस थी. यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी परीक्षा थी और मेरे पास वो डर और इमोशंस थे जो कम से कम पूरे एक साल तक साथ रहती हैं. फिर आप 10 साल के हो गए और मुझे एहसास हुआ कि मैं एक टीचर थी, उस समय का एक हिस्सा था जब मैं एक स्टूडेंट थी जो चीजों को करने और उन्हें देखने के नए तरीके सीख रही थी.”

उन्होंने आगे लिखा, "और अब हम आज आते हैं और मैं अंत में कह सकती हूं कि मैं उड़ते हुए रंगों के साथ गुजरी हूं. हम सब कहते हैं कि महिलाओं को इतनी ऊंची उड़ान भरनी चाहिए कि मेरी जान और किसी के लिए अपनी चमक कम न करें. मुझे मिल गया है. आपके पास सबकुछ है इसलिए अपनी पॉवर्स का इस्तेमाल अच्छे के लिए करें." बता दें कि, काजोल और अजय ने 1999 में शादी की और उनके दो बच्चे हैं. 2003 में उनकी बेटी न्यासा हुई और 2010 में अपने बेटे युग का इस कपल ने वेलकम किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें