1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajol co star kamal sadanah taking divorce from lisa john after 21 years of marriage latest update dvy

काजोल के को-स्टार रह चुके एक्टर कमल सदाना पत्नी लीजा जॉन से ले रहे तलाक, टूटा 21 साल का रिश्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kamal Sadanah and Lisa John divorce
Kamal Sadanah and Lisa John divorce
instagram

Kamal Sadanah and Lisa John divorce : हाल ही में आमिर खान (Aamir khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने शादी के 15 साल बाद आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ फिल्म में काम कर चुके कमल सदाना (Kamal Sadanah) अपनी पत्नी लीजा जॉन (Lisa John) से तलाक ले रहे है. शादी के 21 साल बाद कमल लीजा से डिवोर्स ले रहे है.

कमल सदाना और लीजा जॉन ने 2000 में शादी की थी और उनके दो बच्चे अंगद और लिया है. तलाक की पुष्टि कमल ने खुद की है. ईटाइम्स से बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'दो लोग समझदार हो जाते हैं और अपने अपने रास्ते चले जाते हैं. ऐसा सब जगह होता है. हम भी उनमें से एक है. जल्द ही हमारा तलाक हो जाएगा.'

अलग रह रहे है कमल-लीजा

लीजा जॉन एक मेकअप आर्टिस्ट है और फिलहाल कमल और वो एक-दूसरे से अलग रह रहे है. कमल जहां मुंबई में रह रहे है तो लीजा अपने माता- पिता के पास गोवा में रह रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा.

काजोल के साथ किया था डेब्यू

कमल सदाना की फिल्मों की बात करें तो वो उन्होंने काजोल के साथ फिल्म 'बेखुदी' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद उनकी फिल्म रंग आई, लेकिन ये फिल्म भी उतनी नहीं चली. एक्टर टीवी सीरियल में भी काम कर चुके है, जिसका नाम था कसम से. आखिरी बार वो फिल्म 'करकश' में दिखाई दिए थे.

जन्मदिन के दिन कमल के साथ हुआ था ये हादसा

बता दें कि कमल सदाना फिल्म निर्माता ब्रिज सदाना और सईदा खान के बेटे हैं. कमल के जन्मदिन के दिन ही उनके साथ एक भयानक घटना घटी. दरअसल, उनके पिता बृज ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ बहस के बाद पत्नी और बेटी को गोली मार दी थी. हालांकि कमल पर भी गोली चलाई थी, मगर वो बच गए. वहीं बृज ने खुद को शूट कर लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें