1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajal aggarwal wedding kajal aggarwal haldi ceremony photos goes viral on social media actress looks gorgeous in yellow outfit kajal aggarwal weds gautam kitchlu kajal aggarwal hot and bold photos sry

Kajal Aggarwal Haldi Ceremony: काजल अग्रवाल के हल्दी सेरेमनी की Photos Viral, एक्ट्रेस की सादगी ने जीता फैंस का दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
काजल अग्रवाल की हल्दी की तस्वीरें हुई वायरल
काजल अग्रवाल की हल्दी की तस्वीरें हुई वायरल
instagram

अभिनेत्री काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है. अभिनेत्री की शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अभिनेत्री ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी, लोगों ने उसे काफी पसंद किया था और कमेंट किया था सदके जावां. अब काजल की हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहे हैं. काजल अग्रवाल ने हल्दी सेरेमनी में पीले रंग का सूट पहना है. पीला रंग काजल अग्रवाल पर काफी जंच रहा है और उनकी खूबसूरती और भी निखर गई है.

काजल की सादगी ने जीता लोगों का ध्यान

आपको बता दें काजल की शादी के सारे फंक्शन उनके मुंबई स्थित आवास पर ही हो रहे हैं. काजल ने अपनी शादी की ख़ुशख़बरी सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की थी और बताया था कि वो मुंबई में गौतम किचलू के साथ सात फेरे लेंगी. काजल अग्रवाल की शादी का सेलिब्रेशन 29 अक्टूबर की सुबह शुरू हुआ था. हल्दी सेरेमनी में काजल अग्रवाल ने हल्का फुल्का मेकअप ही किया है और उनकी इस सादगी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

कुछ दिनों पहले ही काजल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के बारे में एलान किया था. काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर शादी के बारे में बताते हुए लिखा है , ‘मैंने हां कह दिया है. मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैंने गौतम किचलू के साथ शादी करने का फैसला ले लिया है. 30 अक्टूबर 2020 को मुंबई में हम एक छोटे समारोह में अपने परिवारों की मौजूदगी के बीच शादी करने वाले हैं. इस महामारी ने हमारे उत्साह को कम कर दिया है.

लेकिन हम एक साथ नई जिंदगी शुरू करने को लेकर बेहद रोमांचक हैं और हम जानते हैं कि आप भी हमारी खुशी में इतने ही खुश होंगे। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. हम जिंदगी के इस ने सफर पर आपके आशीर्वाद के प्रार्थी हैं. मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन हमेशा की तरह करती रहूंगी. अब एक नए मकसद और मतलक के साथ. आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया.’

अपनी पोस्ट से काजल ने किया था कुछ यूं इशारा

बीते दिनों काजल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से शादी के बारे में इशारा किया था. उन्हें एक हर्ट की फोटो साझा किया था. सामने नहीं आ पाई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है.

इनसे करने जा रही काजल शादी

खबरों की मानें तो काजल की शादी गौतम किचलू नाम के बिजनेसमैन से होने वाली है. वो इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं. गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की मुलाकात कैसे हुई इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें