1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajal aggarwal dance video viral during haldi ceremony actress wedding with gautam kitchlu on 30th october photos latest update div

हल्दी सेरेमनी में काजल अग्रवाल ने किया दिल खोलकर डांस, कंगना रनौत के गाने 'लंदन ठुमकदा' पर दिखा अलग अंदाज, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kajal Aggarwal dance video
Kajal Aggarwal dance video
instagram

Kajal Aggarwal dance video during haldi ceremony : बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) आज यानी 30 अक्टूबर को गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. अब उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बिंदास होकर कंगना रनौत के गाने 'लंदन ठुमकदा' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है.

एक्ट्रेस काजल का डांस करता ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस येलो आउटफिट में नजर आ रही है औऱ उनका ये वीडियो हल्दी सेरेमनी का ही है. वो गाना 'लंदन ठुमकदा' पर दिल खोलकर डांस करती हुई दिखी. उनके आस-पास उनके परिवार और उनके दोस्त भी उनके साथ जमकर डांस करते दिख रहे है. वहीं, फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे है.

इससे पहले 29 अक्टूबर को काजल मेहंदी और हल्दी सेरेमनी में ख़शियों से सराबोर नज़र आयीं थी. हल्दी सेरेमनी के लिए काजल मौक़े के लिहाज़ से पीले रंग के लिबास में सजी नज़र आयीं थी. काजल की शादी के सारे फंक्शन उनके मुंबई स्थित आवास पर ही हो रहे हैं. बता दें कि काजल की शादी गौतम किचलू नाम के बिजनेसमैन से होने वाली है. वो इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही काजल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के बारे में एलान किया था. काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर शादी के बारे में बताते हुए लिखा था, ‘मैंने हां कह दिया है. मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैंने गौतम किचलू के साथ शादी करने का फैसला ले लिया है. 30 अक्टूबर 2020 को मुंबई में हम एक छोटे समारोह में अपने परिवारों की मौजूदगी के बीच शादी करने वाले हैं. इस महामारी ने हमारे उत्साह को कम कर दिया है.

आगे उन्होंने लिखा था, लेकिन हम एक साथ नई जिंदगी शुरू करने को लेकर बेहद रोमांचक हैं और हम जानते हैं कि आप भी हमारी खुशी में इतने ही खुश होंगे। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. हम जिंदगी के इस ने सफर पर आपके आशीर्वाद के प्रार्थी हैं. मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन हमेशा की तरह करती रहूंगी. अब एक नए मकसद और मतलक के साथ. आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया.’

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें