1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajal aggarwal announce her wedding on social media kajal aggarwal gautam kitchlu wedding news kajal aggarwal hot and bold pics sigham actress kajal aggarwal on social media sry

दुल्हन बनने वाली हैं सिंघम की काजल अग्रवाल, 30 अक्टूबर को करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

फिल्म सिंघम से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान कर दिया है. काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर शादी के बारे में बताते हुए लिखा है , ‘मैंने हां कह दिया है. मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैंने गौतम किचलू के साथ शादी करने का फैसला ले लिया है. 30 अक्टूबर 2020 को मुंबई में हम एक छोटे समारोह में अपने परिवारों की मौजूदगी के बीच शादी करने वाले हैं. इस महामारी ने हमारे उत्साह को कम कर दिया है. लेकिन हम एक साथ नई जिंदगी शुरू करने को लेकर बेहद रोमांचक हैं और हम जानते हैं कि आप भी हमारी खुशी में इतने ही खुश होंगे। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. हम जिंदगी के इस ने सफर पर आपके आशीर्वाद के प्रार्थी हैं. मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन हमेशा की तरह करती रहूंगी। अब एक नए मकसद और मतलक के साथ. आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया.’

View this post on Instagram

♾🙏🏻

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

इनसे करने जा रही काजल शादी

खबरों की मानें तो काजल की शादी गौतम किचलू नाम के बिजनेसमैन से होने वाली है. वो इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं. गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की मुलाकात कैसे हुई इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है.

अपनी पोस्ट से काजल ने किया था कुछ यूं इशारा

बीते दिनों काजल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से शादी के बारे में इशारा किया था. उन्हें एक हर्ट की फोटो साझा किया था. सामने नहीं आ पाई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है.

View this post on Instagram

🤍

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

आपको बता दें कि काजल ने 2004 की फ़िल्म 'क्यों हो गया ना' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या की बहन का किरदार निभाया था। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी थे. इसके बाद काजल साउथ चली गयीं. इसके बाद 2011 में रिलीज रोहित शेट्टी की सिंघम से उन्होंने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद स्पेशल 26 और दो लफ्जों की कहानी जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया. जल्द ही काजल की मुंबई सागा रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वो जॉन अब्राहम के अपोडिट नजर आने वाली हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें