1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jonny lever video on india lockdown coronavirus covid 19 watch video

India Lockdown : जॉनी लीवर ने किया कुछ ऐसा, मां ने लगाई डांट, VIDEO शेयर कर कही ये बात

By Budhmani Minj
Updated Date
Jonny Lever Video
Jonny Lever Video
Photo : Twitter

Coronavirus के चलते दुनिया भर में छाई निराशा के बीच चर्चित सेलीब्रिटीज ने ‘लड़ाई को लंबी मानकर' अब सोशल मीडिया के माध्‍यम से लोगों से जुड़ रहे हैं. भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा के बाद बॉलीवुड सेलेब्‍स ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिये अपने प्रशंसकों को इस मुश्किल घड़ी में सभी को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं. अब बॉलीवुड अभिनेता और कॉ‍मेडियन जॉनी लीवर का वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में जॉनी लीवर कहते नजर आ रहे हैं,' दोस्‍तों आप सभी आजकल देख रहे हैं कि लोग कोरोना वायरस की वजह से कितनी परेशान है. नियमों के अनुसार सरकार भी कह रही है कि बाहर मत निकलो, यह बीमारी फैलती है, जो सभी हम सभी के लिए नुकसानदेह नहीं है.'

उन्‍होंने कहा,' घर में बैठे-बैठे भी कभी हमलोग बोर हो जाते हैं कि घर में कितना बैठे और कितना न्‍यूज देखें, कितनी फिल्‍में देखें, कितना एकदूसरे का चेहरा देखें. मुझे भी लगा कि थोड़ा बाहर निकलते हैं, थोड़ा टहल के आता हूं. मेरी मां ने डांट के कहा- किधर जा रहा है. मैंने कहा- मैं नीचे जा रहा हूं थोड़ा टहलने के लिए. मां ने कहा- यहां बैठो. कहीं नहीं जाना है बाहर. कहीं नहीं जाना है. अमिताभ बच्‍चन बोल रहे हैं कि बाहर नहीं जाना है. चुप बैठो इधर. मेरे पेट में नौ महीने जैसा चुपचाप बैठा वैसे बैठो चुपचाप.'

जॉनी लीवर ने कहा,' बात तो सही है दोस्‍तों, चुपचाप घर में रहने में भलाई है. अपने के लिए, औरों के लिए, सबके लिए. बाहर मत जाईए.' जॉनी लीवर अपने अंदाज में लोगों से बाहर नहीं जाने की अपील कर रहे हैं.

इससे पहले सोशल मीडिया पर जॉनी लीवर और उनकी बेटी जैमी लीवर का टिकटॉक वायरल हुआ था. इस वीडियो में जॉनी अपनी बेटी के साथ अपनी ही एक फिल्म का एक डायलॉग बोलते नजर आये थे. वायरल हो रहे इस वीडियो में जॉनी लीवर को परेश रावल की आवाज में एक्टिंग करते देखा जा सकता है. वहीं उनकी बेटी जैमी लीवर अपने पिता के किरदार को बखूबी निभाती दिखी थीं.

बता दें कि जॉनी लीवर के इस वीडियो पर अभिनेता परेश रावल ने भी अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने इसपर कमेंट करते हुए लिखा था, 'धन्यवाद जॉनी भाई, आप हमेशा से ही मेरे पसंदीदा रहे हैं और जितनों लोगों को मैं जानता हूं उन सभी में से सबसे बेहतर इंसान आप हैं.' इसके साथ ही उन्‍होंने जैमी को बेहद प्रतिभाशाली बताया था.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें