1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jersey actress mrunal thakur reveals how she treated as a newcomer in bollywood industry slt

बॉलीवुड में न्यू कमर के साथ कैसा होता है बर्ताव मृणाल ठाकुर ने किया खुलासा, कहा-घर आकर रोती थी...

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर जल्द ही फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाली है. फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड है. अब एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत को लेकर कुछ खुलासे किए है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mrunal Thakur
Mrunal Thakur
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आने वाली है. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. मृणाल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी शो 'मुझसे कुछ कहती है...ये खामोशियां' से की थी. जिसके बाद अभिनेत्री ने साल 2019 की रिलीज सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुआत की. जिसके बाद वह बाटला हाउस, घोस्ट स्टोरीज, तूफान और धमाका जैसी दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

Mrunal Thakur
Mrunal Thakur
Instagram

मृणाल आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती है. हालांकि इस मंजिल तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था. शुरूआती दिनों में उन्हें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. मृणाल ठाकुर ने खुलासा किया कि न्यूकमर के तौर पर उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जाता था कि घर पहुंचकर रोती थीं.

Mrunal Thakur
Mrunal Thakur
Instagram

अभिनेत्री ने कहा, "जब मैं अपना करियर शुरू कर रही थी, तो कई बार मेरे साथ एक अजीब तरीके से व्यवहार किया जाता था. मैं घर पहुंच जाती थी और मैं रो रही होती थी. मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मुझे यह पसंद नहीं है. उन्होंने कहा, 'मृणाल, 10 साल के बारे में सोचो. लोग आपकी तरफ देखेंगे और आपसे प्रेरित होंगे कि अगर वह लड़की इसे बना सकती है, तो मैं भी कर सकती हूं.

Mrunal Thakur
Mrunal Thakur
Instagram

मृणाल ने कहा कि "मैं अपने माता-पिता का बहुत आभारी हूं कि जो चीज मेरे में नहीं भी थी, ना मेरे माता-पिता ने मुझे कड़ी मेहनत करना और इसे प्राप्त करना सिखाया है. मैं इसके लिए उनका बहुत आभारी हूं.

Mrunal Thakur
Mrunal Thakur
Instagram

आपको बता दें कि मृणाल ठाकुर जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म जर्सी में दिखाई देंगी. यह फिल्म साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म का ऑफिशियल रिमेक है. एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन को लेकर इन-दिनों बिजी है. हालांकि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जर्सी की रिलीज डेट को पोसपोंड कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें