1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jaya prada shares throwback photo from her first film facing camera bud

जया प्रदा का ये था पहला शॉट, इस सीन के लिए पहली बार कैमरे के सामने आई थी दिग्गज अदाकारा

अभिनेत्री से नेता बनीं जया प्रदा ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तसवीर साझा की है और अपने प्रशंसकों को अपनी पहली फिल्म के बारे में कई दिलचस्प चीजें बताई हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
jaya prada
jaya prada
instagram

अभिनेत्री से नेता बनीं जया प्रदा ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तसवीर साझा की है और अपने प्रशंसकों को अपनी पहली फिल्म के बारे में कई दिलचस्प चीजें बताई हैं. इस तसवीर में दिग्गज अदाकारा को एक साड़ी पहने हुए हैं और दोनों हाथों में बर्तन लिए हुए देखी जा सकती हैं. एक बर्तन को उन्होंने हाथ में थामा है वहीं दूसरे को उन्होंने अपने सिर पर रखा है और दूसरे हाथ से पकड़ा है.

पहले शॉट का ऐसे किया था सामना

उनकी यह पुरानी तसवीर साल 1974 की फिल्म भूमि कोसम से है जिसे केबी तिलक द्वारा निर्देशित किया गया था. फिल्म में अशोक कुमार, गुम्मड़ी, जग्गय्या, जमुना, प्रभाकर रेड्डी और चलम भी थे. अभिनेता ने तसवीर साझा की और लिखा, "थ्रोबैक तसवीर ... मैं अपनी फिल्म में अपने पहले शॉट का सामना कर रही हूं."

फैंस कर रहे जमकर तारीफ

उनके प्रशंसक तसवीर को देखकर फैंस इंप्रेस हो गये है और उनके कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने जमकर प्यार बरसाया है. उनमें से एक ने लिखा, "बहुत खूबसूरत मैडम, लव यू टू द मून एंड बैक एंड इसके साथ, हमेशा धन्य रहें मैडम." एक और यूजर ने लिखा, "हां, यह आपकी पहली फिल्म है और आप इस लुक में बहुत सुंदर और बेहद सुंदर लग रही हैं, आप बहुत प्यारी लग रही हैं." एक ने यह भी लिखा, "आखिरकार आप कैसे बदल गए हैं जयाप्रदा गारू यह कमाल है." एक अन्य प्रशंसक ने उनके जन्म का नाम याद किया और लिखा, "हा ललिता यह आपकी जबरदस्त फिल्म है और आपने ललिता रानी से जयाप्रदा तक की लंबी यात्रा शुरू की."

इस फिल्म से मिला था नाम

गौरतलब है कि, जया का जन्म ललिता रानी के रूप में आंध्र प्रदेश में एक फिल्म फाइनेंसर के घर हुआ था. प्रभाकर रेड्डी को 14 साल की उम्र में उनका परिचय कराने के लिए जाना जाता है, और उन्हें फिल्म भूमि कोसम के लिए जया प्रदा नाम दिया गया. फिल्म में उन्हें तीन मिनट के गाने में दिखाया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें