1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jay bhanushali daughter tara playing in kiara advani lap she gave flying kiss to kartik aaryan slt

Kiara Advani की गोद में खेलती दिखीं जय भानुशाली की बेटी तारा, कार्तिक आर्यन को दिया फ्लाइंग किस, VIDEO

जय भानुशाली की बेटी तारा भानुशाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में तारा कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और डीआईडी लिटिल मास्टर्स के जजों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kiara Advani
Kiara Advani
Instagram

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में दोनों डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स के सेट पर पहुंचे. इस दौरान दोनों ने सेट पर काफी ज्यादा मस्ती की. अब शो का एक वीडियो जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में तारा स्टॉर्स के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही है.

जय ने तारा का वीडियो किया शेयर

जय की ओर से शेयर किए गए वीडियो में तारा को कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और डीआईडी​लिटिल मास्टर्स के जजों के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते देखा जा सकता है. जय ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "जब @tarajaymahhi सभी लाइमलाइट और ध्यान आकर्षित करती है ... पापा को सब भूल," हंसते हुए इमोजी जोड़ते हुए. वीडियो की शुरुआत जय ने कियारा से तारा का परिचय कराया.

कियारा के साथ मस्ती करती दिखीं तारा

जिसके बाद कियारा ने बड़े ही प्यार से तारा को गोद में लिया और उसके साथ खेलने लगी. वीडियो में कार्तिक और तारा हाई-फाइव देते दिखाई दिए. जिसके बाद कार्तिक ने उन्हें फ्लाइंग किस भी दिया. जिसके जवाब में तारा ने भी फ्लाइंग किस दिया. तारा फिर कियारा की गोद में बैठ गई और माइक से खेलने लगी. उन्होंने जज कुमार शानू, रेमो डिसूजा और सोनाली बेंद्रे से भी बातचीत की और फिर युवा प्रतियोगियों के पास गईं, जिनमें से एक ने उन्हें गले लगाया.

तारा की वीडियो देखती हैं कियारा

कियारा ने पहले कहा था कि वह जब भी वह उदास महसूस करती हैं, तो तारा के वीडियो देखती हैं. तारा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 256000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिसे उनके माता-पिता संभालते हैं. हाल ही में जब वह अपने माता-पिता के साथ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुई थी, तब दो वर्षीय तारा ने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ काफी मस्ती की.

इन दिन रिलीज होगी भूल भुलैया 2

कियारा और कार्तिक अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रचार के लिए डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर गए थे. फिल्म में तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी हैं. फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है. अनीस आजमी की यह फिल्म 2007 की लोकप्रिय हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया की अगली कड़ी है, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें