1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. javed akhtar reaction to hijab controversy says disgusted with hooligans intimidating girls tweet viral dvy

हिजाब विवाद पर जावेद अख्तर का रिएक्शन, बोले- लड़कियों को धमकाने वाले गुंडों से पूछता हूं, ये मर्दानगी है?

‘बुर्का-विवाद’ पर जावेद अख्तर ने लिखा, मैं कभी भी हिजाब या बुर्का के पक्ष में नहीं रहा. मैं अब भी उस पर कायम हूं, लेकिन इसके साथ ही मैं उन गुंडों की भीड़ के लिए मेरे मन में बड़ा तिरस्कार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Javed Akhtar
Javed Akhtar
instagram

Hijab Controversy: कर्नाटक में उठा हिजाब मामला (Hijab Controversy) तूल पकड़ता जा रहा है. इस पर कई राजनेताओं ने अब तक अपनी बात रखी है. वहीं, बॉलीवुड में भी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा, कमल हासन जैसे स्टार्स ने हिजाब विवाद की निंदा की है. अब मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जावेद अख्तर का आया रिएक्शन

जावेद अख्तर अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटते. ‘बुर्का-विवाद’ पर उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, मैं कभी भी हिजाब या बुर्का के पक्ष में नहीं रहा. मैं अब भी उस पर कायम हूं, लेकिन इसके साथ ही मैं उन गुंडों की भीड़ के लिए मेरे मन में बड़ा तिरस्कार है, जो कुछ लड़कियों के छोटे ग्रुप को डराने-धमकाने की कोशिश कर रहे हैं. उसमें भी वे सफल नहीं हो पा रहे है. क्या उनके हिसाब से यही मर्दानगी है. अफ़सोस की बात है.

बॉलीवुड सेलेब्स का आया रिएक्शन

वहीं, इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने लिखा, अपने बेटों को बेहतर तरीके से बड़ा कीजिए. कायरों का एक झुंड एक अकेली महिला पर हमला करता है. उस पर गर्व महसूस करता है? शर्मानाक. वहीं, स्वरा भास्कर ने वीडियो शेयर कर लिखा, भेड़िये.

जीशान अयूब ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर जीशान अयूब ने वीडियो को पोस्ट करते लिखा था, इनके स्कूल कॅालेज जाने का कोई फायदा नहीं हुआ और ना होगा. ये गुंडे ही थे और है. आप लोग अपने बच्चे पहचान लो. अपनी पीढ़ी ऐसी बनाने के लिए वोट किया था आपने. इस लड़की की हिम्मत की दाद देता हूं.

जानें क्या है मामला

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक मुस्लिम लड़की हिजाब पहने कॉलेज जाते दिखती है. तभी वहां कुछ हिन्दू छात्र आते है और उसके सामने जय श्री राम के नारे लगाते है. इसके बाद वो लड़की अल्लाहू अकबर के नारे लगाने लगती है. वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही इसपर काफी विवाद होने लगा है. इस मामले पर कई लोग अपनी राय दे रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें