1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. javed akhtar defamation case court warns kangana ranaut says arrest warrant will issued if she fails to appear in next hearing dvy

Javed Akhtar Case: कंगना रनौत नहीं पहुंचींं कोर्ट, बोले जज- अब नहीं आईं तो करना पड़ेगा अरेस्‍ट

गीतकार जावेद अख्तर द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ दायर मानहानि के मामले में आज सुनवाई होनी थी, लेकिन एक्ट्रेस कोर्ट पहुंची ही नहीं. जिसके बाद कोर्ट ने नाराज होते हुए कहा कि अगली सुनवाई में कंगना कोर्ट नहीं आती है तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत नहीं पहुंची कोर्ट
कंगना रनौत नहीं पहुंची कोर्ट
instagram

Defamation Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच आज कंगना को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वो कोर्ट पहुंची ही नहीं. कंगना के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मामला दर्ज करवाया था और इसकी सुनवाई में एक्ट्रेस आई ही नहीं. इस बात पर कोर्ट ने प्रतिक्रिया दी है. नाराज अदालत ने साफ शब्‍दों में कंगना को चेतावनी दी है कि अगर वह अगली सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंचती हैं तो उनके ख‍िलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा.

जावेद अख्तर अपनी पत्नी शबाना आजमी के साथ कोर्ट पहुंचे थे, लेकिन कंगना रनौत कोर्ट से नदारद दिखी. एक्ट्रेस की ओर से उनके वकील रिजवान सिद्दीकी कोर्ट में थे. रिजवान के अनुसार, कंगना बीमार है और इस वजह से ही वो कोर्ट में उपस्थित नहीं हो सकी. कंगना के इस रवैये से जज नाराज हो गए और उन्होंने अपने आदेश में कहा कि, इस केस की अगली सुनवाई 20 सितंबर को की जाएगी.

कोर्ट ने ये भी कहा कि अगर इस दिन भी कंगना रनौत कोर्ट नहीं आती तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा. वहीं, कंगना के वकील रिजवान ने कोर्ट में कहा कि एक्ट्रेस को कोविड-19 के लक्षण है. इसलिए उन्हें एक और सप्ताह का समय दिया जाए. उनके वकील ने कोर्ट में उनका मेडिकल सर्टिफिकेट भी पेश किया.

वहीं, जावेद अख्तर के वकील का कहना है कि ऐसा बार- बार इसलिए किया जा रहा है ताकि सुनवाई टाली जा सके. इससे एक हफ्ता पहले ही कंगना रनौत ने मानहानि मामले को रद्द करने के अनुरोध को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था. ये फैसला न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे ने फैसला सुनाया था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाया था. कंगना ने कई टीवी इंटरव्यूज में उनका नाम घसीटा था. जिसके बाद जावेद उनसे काफी ज्यादा नाराज हो गए थे और उनपर छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का केस दर्ज कर दिया था. फिल्मों की बात करें तो कंगना रनौत की हाल ही में फिल्म थलाइवी रिलीज हुई है. फिल्म जयललिता के जीवन पर आधारित है और कंगना ने जयललिता का रोल इसमें प्ले किया हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें