1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. janhvi kapoor troll for wearing short black dress netizens comment inhe wardrobe change ki jaruurat hai video dvy

Janhvi Kapoor को छोटी सी ड्रेस में देख यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- इन्हें वॉर्डरोब चेंज की जरूरत है...VIDEO

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ब्लैक शार्ट ड्रेस में दिख रही है. एक्ट्रेस इस आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Instagram

Janhvi Kapoor troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी का ग्लैमरस फोटोशूट भी उनके चाहने वालों को काफी पसन्द आता है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक फनी वीडियो पोस्ट किया था, जिसमे उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई थी. लेकिन इस बार जाह्नवी अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल हो रही है.

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस में नजर आ रही है. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स पहना है और बालों को ओपन रखा है. जाह्नवी की ये ड्रेस काफी स्टाइलिश हैं और वो इसमें काफी बोल्ड दिख रही है. बता दें कि एक्ट्रेस अपनी बहन और दोस्तों के साथ बाहर गई थी.

जाह्नवी कपूर की ये छोटी से ड्रेस मीडिया यूजर्स को पसन्द नहीं आई और इस कारण वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, एटीट्यूड तो देखो मैडक का. एक यूजर ने लिखा, उसे बुरी तरह से वॉर्डरोब चेंज की जरूरत है. एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या पहना हुआ है. इसपर सूट नहीं कर रहा. हालांकि कई यूजर्स ने उनके आउटफिट की तारीफ भी की.

इससे पहले जाह्नवी कपूर ने एक फनी वीडियो अपनी मेकअप आर्टिस्ट रिवेरा लिन के साथ बनाया था. वीडियो में दोनों लड़ाई करती दिखी थी. इसमें एक्ट्रेस के बोलने का तरीका काफी मजेदार लगा था. एक्ट्रेस वायरल पूजा ये क्या व्यवहार है मीम पर जाह्नवी ने ये वीडियो बनाया था. इसपर उनके भाई अर्जुन कपूर सहित कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट किया था.

फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी कपूर के पास 'गुड लक जेरी' और 'दोस्ताना 2', बॉम्बे गर्ल’, मिस्टर एंड मिसेज माही' जैसी फिल्में है. इसके अलावा वो अपने पिता बोनी कपूर के प्रॉडक्शन में बनी फिल्म 'मिली' की शूटिंग पूरी कर चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें