1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. janhvi kapoor sister khushi kapoor showed her swag in a formal suit increased heartbeat of fan by sharing a photo on insatgram sridevis daughter khushi kapoor bollywood debut srk daughter suhana khan sry

Sridevi की बेटी Khushi Kapoor ने फॉर्मल सूट में दिखाया अपना स्वैग, फोटो शेयर कर बढ़ाई धड़कनें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Janhvi kapoor sister daughter Khushi Kapoor showed her swag in a formal suit
Janhvi kapoor sister daughter Khushi Kapoor showed her swag in a formal suit
instagram

निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेता श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने शनिवार को अपने लेटेस्ट फोटोशूट से अपनी तस्वीरें शेयर कीं. खुशी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें वह एक मोनोक्रोम पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है.

क्या खास है तसवीर में

खुशी कपूर की तस्वीर में ताउपे शेड के पैंटसूट में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने इसे ब्रैलेट के साथ पेयर किया. उनका लाइट मेकअप और खुले बाल उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं. खुशी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- पावर सूट. खुशी की आउटफिट मे उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. सितारों के साथ ही साथ फैन्स भी फोटोशूट पसंद कर रहे हैं.

फैंस के साथ सेलेब्स भी दे रहे हैं तसवीर पर अपनी रिएक्शन

खुशी कपूर की तसवीर पर फैंस के साथ सेलेब्स ने भी कमेंट किया है और अपे प्यार की बौछार की है. खुशी की तसवीर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया है. खुशी की सौतेली बहन अंशुला कपूर ने लिखा, "लवी" संजय ने लाल दिल पोस्ट किया और थम्स अप इमोजी जबकि उनकी पत्नी महीप कपूर ने कहा, "फैब"

खुशी कपूर जल्द डेब्यू करने वाली हैं बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें खुशी की बहन जाह्नवी कपूर ने 2018 की धड़क फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके लिए उनकी काफी तारीफ की गई थी. खबरों की मानें तो जल्द ही खुशी कपूर भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं. उनके पिता बोनी कपूर ने कहा है कि जब वह अपनी पढ़ाई पूरी कर लेंगी उसके बाद ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

अपने डेब्यू को लेकर खुशी कपूर ने कही थी ये बात

खुशी, अपनी मां श्रीदेवी और बड़ी बहन जान्हवी कपूर की तरह एक अभिनेता बनने की ख्वाहिश रखती हैं. वह न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी (एनवाईएफए) में पढ़ रही हैं. NYFA के अपने 'स्टूडेंट स्पॉटलाइट' वीडियो में, उसने कहा था कि वह अपने परिवार के साथ काम करने से पहले खुद को 'साबित' करना चाहती है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें