1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. janhvi kapoor practice at cricket camp with dinesh karthik for movie mr and mrs mahi bud

Mr and Mrs Mahi poster: क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहीं जान्हवी कपूर, दिनेश कार्तिक की भी दिखी झलक

गणतंत्र दिवस के मौके पर जान्हवी कपूर ने क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के साथ अपने 'क्रिकेट कैंप' की झलकियाँ साझा की हैं जहाँ वह एक बल्लेबाज के रूप में प्रशिक्षण लेती नज़र आ रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
instagram

पिछले साल जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत एक फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi) की घोषणा की गई थी और तब से प्रशंसक इसे लेकर एक्साइटिड थे. अब गणतंत्र दिवस के मौके पर जान्हवी कपूर ने क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के साथ अपने 'क्रिकेट कैंप' की झलकियाँ साझा की हैं जहाँ वह एक बल्लेबाज के रूप में प्रशिक्षण लेती नज़र आ रही हैं. इसके साथ, जान्हवी ने फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाने को लेकर इशारा दिया जिसमें उनके साथ राजकुमार भी होंगे. दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म जान्हवी की राजकुमार राव के साथ दूसरी फिल्म है.

पोस्टर में जाह्नवी का शानदार अंदाज

बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जान्हवी ने तसवीरें साझा कीं, जिसमें वह एक क्रिकेटर की वर्दी में हेलमेट पहने नजर आ रही हैं. एक अन्य तसवीर में, वह क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है. एक तसवीर में वो अपने क्रिकेट किट के साथ मैदान में दिख रही हैं. एक तसवीर में जान्हवी कपूर और टीम के अन्य सदस्यों के साथ निर्देशक शरण शर्मा भी थे, क्योंकि वे एक साथ चिल कर रहे थे.

महेंद्र सिंह धोनी पर बेस्ड है फिल्म

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, मिस्टर एंड मिसेज माही क्रिकेटर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर आधारित दूसरी फिल्म मानी जा रही है. निर्देशक और निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने पिछले साल नई फिल्म के शीर्षक की घोषणा की. फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव भी हैं. रूही के बाद जान्हवी और राजकुमार दूसरी बार एकसाथ दिखेंगे.

महेंद्र और महिमा का होगा किरदार

प्रोडक्शन हाउस द्वारा पहले साझा किए गए छोटे वीडियो में एक नीली जर्सी, एक क्रिकेट बॉल है और जान्हवी और राजकुमार की मुख्य जोड़ी को क्रमशः महेंद्र और महिमा के रूप में पेश किया गया है. शरण शर्मा, जिन्होंने पहले जान्हवी को गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल को निर्देशित किया था, मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्देशन कर रहे हैं. यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

जान्हवी और राजकुमार की आनेवाली फिल्में

मिस्टर एंड मिसेज माही के अलावा, जान्हवी कपूर एक मलयालम फिल्म हेलेन के रीमेक की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स में दोस्ताना 2 और गुड लक जेरी शामिल हैं. दूसरी ओर, राजकुमार राव के पास बधाई दो, हिट: द फर्स्ट केस और मोनिका, ओ माय डार्लिंग पाइपलाइन में हैं. बधाई दो का ट्रेलर, जिसमें भूमि पेडनेकर भी हैं, हाल ही में रिलीज़ हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें