1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. janhvi kapoor gunjan saxena the kargil girl release on netflix on august 12 new characters introduced

जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्‍सेना' 12 अगस्‍त को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, सभी किरदारों का राज खुला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
gujan saxena
gujan saxena
photo: instagram

Janhvi Kapoor, Gunjan Saxena The Kargil Girl : अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की आगामी फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena The Kargil Girl ) 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है. अभिनेता ने अब अपने को स्‍टार्स पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी के पहले लुक को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. उनकी यह तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फिल्म से तीन स्टिल साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “युद्ध में जाने के लिए भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी की कहानी लाने के लिए गर्व है. एक यात्रा जो मुझे आशा है कि आपको उस तरह से प्रेरित करेगी, जिसने मुझे प्रेरित किया है. गुंजन सक्सेना - कारगिल गर्ल 12 अगस्त को आपके # नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर उतर रही है! ”

पहली तसवीर में जाह्नवी कपूर वर्दी में गर्व से खड़ी नजर आ रही हैं. दूसरे में वह अपने ऑनस्क्रीन पिता पंकज त्र‍िपाठी के साथ गर्मजोशी के साथ नजर आ रही हैं. तीसरे में अंगद बेदी को सेना की वर्दी में नजर आ रहे हैं. इस तसवर पर फैंस जमकर रिएक्‍ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' इस फिल्‍म को देखने के लिए बेहद उत्‍साहित हूं.'

अंगद ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म से अपना लुक साझा किया है और इसे कैप्शन दिया, “सह हूं मैं... अंशुमान सक्सेना !!." उन्होंने पंकज के लुक के साथ कैप्शन साझा किया,'और ये है हमारे पिताजी! (और वह हमारे पिता हैं) और जान्हवी को “ये मेरी गुंजू” के रूप में पेश किया !! (वह मेरी बहन गुंजा है).

शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रज़ा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया था, "यह एक देशभक्ति की कहानी है. फिल्म से जुड़े सभी लोगों को लगता है कि 15 अगस्त फ़िल्म रिलीज़ की सबसे अच्छी तारीख है. भारतीय वायु सेना के पायलट, गुंजन सक्सेना को युद्ध में जाने वाली पहली महिला को श्रद्धांजलि देने का विचार है.'

फिल्‍म को पहले कारगिल दिवस के मौके पर रिलीज करने की योजना थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन में उम्मीद से ज्यादा समय लगा. हालांकि, अगर सब कुछ ठीकठाक रहा तो फिल्म का पहला ट्रेलर 26 जुलाई को कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि के रूप में जारी हो सकता है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें