1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. janhit mein jaari box office collection day 3 nushrratt bharuccha film slow down slt

Janhit Mein Jaari BO Collection Day 3: नुसरत भरुचा की फिल्म में भारी गिरावट, वीकेंड में हुई इतनी कमाई

नुसरत भरुचा की फिल्म जनहित में जारी बॉक्स ऑफिस पर काफी सुस्त पड़ गई है. फिल्म लोगों पर अपना जादू चलाने में असफल रही. वीकेंड में भी फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha
instagram

Janhit Mein Jaari Box Office Collection day 3: नुसरत भरुचा स्टारर जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. राज शांडिल्य की ओर से लिखित और जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म एक सामाजिक संदेश देती है. फिल्म में एक महिला को कंडोम बेचते दिखाया गया है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है.

जनहित में जारी की धीमी शुरूआत

'जनहित में जारी' ने ओपनिंग डे पर 43 लाख रुपये का कलेक्शन किया. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 70 लाख रुपये की कमाई की. हालांकि शनिवार को फिल्म ने 60 फीसदी से ज्यादा का उछाल दर्ज किया. हालांकि वीकेंड पर ये फिल्म सुस्त पड़ गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने रविवार को बॉक्स ऑफिस 0.95 Cr की कमाई की है. जिसके बाद अब तक ये फिल्म कुल 2.20 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं.

राज शांडिल्य की फिल्म

राज शांडिल्य ने 'जनहित में जारी' की कहानी लिखी है और इसे जय बसंतू सिंह के निर्देशन में बनाई गई है. फिल्म की कहानी एक लड़की की कहानी है जो कंडोम बेचने वाली कम्पनी में सेल्स गर्ल के तौर पर काम करने लगती है. कहानी में ट्विस्ट तब आता है कि जब उसको अपनी शादी और इस जॉब में से किसी एक को चुनने की नौबत आ जाती है.

जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन ने कमाए इतने करोड़

फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन’ ने रविवार को 14 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने जनहित में जारी के मुकाबले अच्छी कमाई की है. पहले वीकेंड का कुल कलेक्शन इस हिसाब से 37.54 करोड़ रुपये हो पाया है. वहीं कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्ली’ ने 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें