1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jahnvi kapoor revile about her love she is real foodie shared cute picture while eating parathas on her insta story janhvi kapoor flaunts her figure in bodycon dress sry

Jahnvi Kapoor ने सोशल मीडिया पर किया अपनी मोहब्बत का ऐलान, कहा बस इससे है प्यार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jahnvi Kapoor shared cute picture while eating parathas
Jahnvi Kapoor shared cute picture while eating parathas
instagram

जाह्नवी कपूर युवाओं के बीच खासी चर्चित हैं. सोशल मीडिया पर भी वो आए दिन अपनी तसवीरें और वीडियो शेयर करती हैं. जाह्नवी कपूर अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने प्यार के बारे में बताया है. आपको बता दें जाह्नवी फूड लवर हैं और इस बार खाने की तसवीर शेयर की हैं साथ ही कैप्शन भी लिखा है.

क्या है जाह्नवी कपूर के इंस्टा स्टोरी में

जाह्नवी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नई तस्वीर पोस्ट की है. तसवीर में वो पराठे और सब्जी खाती नजर आ रही हैं. जाह्नवी खाने में बिजी हैं. उन्होंने उसी अंदाज में फोटो भी खिंचवाई. इस तस्वीर के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में गाना दिया- ‘फूड इज लव’ यानी खाना ही प्यार है.

Jahnvi Kapoor shared cute picture while eating parathas
Jahnvi Kapoor shared cute picture while eating parathas
instagram

जाह्नवी कपूर को मिला धर्मा प्रोडक्शन का साथ

धर्मा प्रोडक्शन ने कायोज ईरानी की फिल्म में जाह्नवी कपूर को कास्ट किया है जो हैं करण की फेवरेट. आपको बता दें जाह्नवी कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करण जौहर की फिल्म धड़क से ही डेब्यू किया था, इसके बाद वो गुंजन सक्सेना में भी दिखीं थीं. करण पहले जान्ह्वी के साथ ‘दोस्ताना 2’ और ‘मिस्टर लेले’ बनाने वाले थे लेकिन फिर ये दोनों ही फिल्में होल्ड पर चली गईं. जहां दोस्ताना 2 कार्तिक आर्यन के बीच में छोड़ देने की वजह से होल्ड पर गई वहीं कार्तिक की लगातार डेट क्लैश के कारण जान्ह्वी को मिस्टर लेले को भी छोड़ना पड़ा.

बोमन ईरानी के बेटे हैं कायोज ईरानी

बोमन ईरानी के बेटे कायोज इससे पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में एक खास रोल में नजर आ चुके हैं. आगे चलकर वो फिल्मों में एक्टिंग की बजाए निर्देशन में हाथ आजमाने लगे. उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की शॉर्ट फिल्म अजीब दास्तां को डायरेक्ट किया था और अब करण उन्हें दे जा रहे ये बड़ा मौका जब वो फीचर फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. ये एक स्ट्रॉन्ग इमोशनल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. जो उनके करियर के लिए काफी बड़ा चांस माना जा रहा है.

जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ हॉरर-कॉमेडी रूही में अभिनय किया था. फिल्म को कोविड -19 महामारी के वजह से समझौता करना पड़ा. अपने शुरुआती सप्ताह में ₹16.41 करोड़ कमाए. उनकी आनेवाली फिल्‍मों में गुड लक जेरी और तख्त शामिल हैं जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें