1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jacqueline fernandez summoned by ed again in money laundering case on 25th september latest update dvy

मनी लॉन्ड्रिंग केस में Jacqueline Fernandez को ईडी ने फिर किया समन, 25 सितंबर को होगी पूछताछ

ईडी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में 25 सितंबर को फिर तलब किया हैं. इस मामले में एक्ट्रेस से पहले छह घंटे तक ईडी ने पूछताछ किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने फिर किया समन
जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने फिर किया समन
instagram

Jacqueline Fernandez Summoned By ED: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी फिल्म भूत पुलिस को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अदाकारा जैकलीन को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में 25 सितंबर को फिर तलब किया हैं. इससे पहले भी इस केस में जैकलीन का बयान रिकॉर्ड किया जा चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी मामले में जैकलीन फर्नांडीज का बयान धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया जाएगा. एजेंसी यह पता लगाने की कोशिश कर ही है कि क्या उनके और एक्ट्रेस के बीच कोई वित्तीय लेनदेन हुआ था.

इससे पहले भी ईडी इस केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से दिल्ली में छह घंटे तक पूछताछ कर चुकी हैं. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने जेल के अंदर ही बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाया था और वो उन्हें इस साल ही गिरफ्तार किया गया था. वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें नोरा फतेही का भी बयान रिकॉर्ड कर चुकी है.

फिल्मों की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म भूत पुलिस कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई हैं. फिल्म में जैकलीन के अलावा सैफ अली खान, यामी गौतम, अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा वो राम सेतु में है और इसमें उनके साथ अक्षय कुमार है. एक्ट्रेस बच्चन पांडे, सलमान खान के साथ किक 2 और सर्कस में नजर आने वाली है. सर्कस में वो रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के साथ काम कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें