1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jacqueline fernandez stopped at mumbai airport from leaving india over rs 200 crore extortion case bud

जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपाेर्ट पर विदेश जाने से रोका गया, ED ने जारी किया था लुक आउट सर्कुलर

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर आव्रजन अधिकारियों ने लुक आउट सर्कुलर के कारण रोक दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर आव्रजन अधिकारियों ने एलओसी (लुक आउट सर्कुलर) के कारण रोक दिया. प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया था. फर्नांडीज एक शो के लिए दुबई जाना चाहती थीं. ईडी सूत्रों का कहना है कि उन्हें अब पूछताछ के लिए दिल्ली लाया जाएगा.

ईडी ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने तिहाड़ जेल में बंद एक व्यवसायी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की ठगी की. केंद्रीय एजेंसी ने ठग चंद्रशेखर से लेकर जैकलीन फर्नांडीज तक के वित्तीय लेनदेन को दर्शाने वाले सबूतों का पता लगाया है. इससे पहले भी इस केस में जैकलीन का बयान रिकॉर्ड किया जा चुका है.

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर उनकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और छह अन्य के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 7,000 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है. सुकेश ने एक्ट्रेस को 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट दिए है. चार्जशीट के अनुसार, रिपोर्टों के हवाले से, उसने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने जैकलीन फर्नांडीज को 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की एक फारसी बिल्ली तोहफे में दिया था.

इस चार्जशीट में एक्ट्रेस नोरा फतेही के नाम का भी जिक्र किया गया है. सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को एक महंगी कार गिफ्ट की थी. बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से ईडी दोनों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है. वहीं, दिलबर गर्ल ने एक बयान जारी कर दावा किया था कि वह किसी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं थी.

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु में नजर आनेवाली हैं. एक्ट्रेस बच्चन पांडे, सलमान खान के साथ किक 2 और सर्कस में नजर आने वाली है. सर्कस में वो रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के साथ काम कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें