1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jacqueline fernandez requests media for privacy as pics with sukesh chandrashekhar go viral bud

सुकेश चंद्रशेखर संग फोटो लीक होने के बाद जैकलीन फर्नांडीज ने जारी किया बयान, बोलीं- आप मेरे साथ भी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने शनिवार को एक बयान जारी कर मीडिया से गोपनीयता बनाए रखने का अनुरोध किया है. उनका ये बयान ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी प्राइवेट फोटो ऑनलाइन लीक होने के बाद सामने आई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez
instagram

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने शनिवार को एक बयान जारी कर मीडिया से गोपनीयता बनाए रखने का अनुरोध किया है. उनका ये बयान ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी प्राइवेट फोटो ऑनलाइन लीक होने के बाद सामने आई है. दरअसल सुकेश से जुड़े कथित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के दौरान एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. अभिनेत्री को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था.

जैकलीन ने अपने बयान में कहा, 'देश और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है. इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं वर्तमान में एक कठिन दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक इसका ख्याल रखेंगे.”

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि, इसी भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगा कि वे ऐसी प्रकृति की तसवीरें प्रसारित ना करें जो मेरी गोपनीयता और व्यक्तिगत स्थान में दखल दें. आप अपने अपनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. उम्मीद है कि न्याय और अच्छी भावना प्रबल होगी. धन्यवाद.” उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया.

दरअसल सोशल मीडिया पर जैकलीन और ठग सुकेश की एक इंटिमेट फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. फोटो में जैकलीन लव बाइट फ्लॉन्ट करतीं नजर आ रही हैं, जबकि सुकेश ने उनकी नाक पर किस कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब दोनों की तस्वीरें वायरल हुई हैं. दिसंबर 2021 में, दो अन्य तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. सुकेश ने दावा किया है कि वो जैकलीन को डेट कर चुके हैं.

गौरतलब है कि, जैकलीन फर्नांडीज से हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में पूछताछ की थी. सुकेश ने कथित तौर पर जैकलीन को को एक बड़े हॉलीवुड प्रोडक्शन में भी भूमिका निभाने का वादा किया था. सुकेश ने कथित तौर पर उन्हें गुच्ची, हर्मीस, लुई वुइटन और एक मिनी कूपर जैसे लोकप्रिय ब्रांडों के कई लक्जरी सामान भी उपहार में दिए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें