1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jacqueline fernandez questioned by ed in delhi for last five hours in money laundering case conman sukesh chandrashekar sry

एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez से ईडी की पूछताछ, Money Laundering Case में पांच घंटे से जारी हैं सवाल-जवाब

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से दिल्ली में पिछले पांच घंटे से पूछताछ कर रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jacqueline Fernandez questioned by ED
Jacqueline Fernandez questioned by ED
instagram

एकट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने आज कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के रूप में पूछताछ की गई. जैकलीन फर्नांडिस से पहले प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस यामी गौतम से भी मनी लॉन्ड्रिंग के केस में 7 जुलाई को पूछताछ की थी. इस मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन के बयान को रिकॉर्ड किया जा रहा है. यह मामले कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है, जिसपर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया था.

कौन हैं सुकेश चंद्रशेखर

23 अगस्त को तिहाड़ जेल के अंदर से अब तक की सबसे बड़ी रंगदारी (200 करोड़) वसूलने वाले आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और फिल्म एक्ट्रेस लीना पॉल के चेन्नई स्थित बंगले पर प्रवर्तन निदेशालय ने रेड की थी. तिहाड़ जेल के अंदर से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी. जिसमें RBL बैंक के अधिकारियों समेत तिहाड़ प्रशासन के कुछ लोगों को को गिरफ्तार किया गया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज की पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें अक्षय कुमार के साथ राम सेतु और बच्चन पांडे, सलमान खान के साथ किक 2, सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस इसके अलावा रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के साथ वो सर्कस में नजर आने वाली हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें