1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jacqueline fernandez gifts car to her staff member on dussehra viral photos actress upcoming movie kick 2 cirkus div

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने स्टाफ को गिफ्ट की कार, दशहरे के मौके पर दिया खास तोहफा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jacqueline Fernandez gifts a car to her staff member
Jacqueline Fernandez gifts a car to her staff member
instagram

Jacqueline Fernandez gifts a car to her staff member : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट पर 46 मिलियन फॉलोवर्स पूरे हो होने पर अपनी बोल्ड तसवीर शेयर की थी. इस तसवीर में जैकलीन टॉपलेस नजर आई थी, जिसके कारण वो खबरों में छाई थी. अब एक बार वो फिर से सुर्खियों में है. इस बार दशहरे के खास मौके पर जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर को गिफ्ट में कार दी है. एक्ट्रेस का इस तरह से अपने स्टाफ का केयर करना फैंस को खूब पसन्द आ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दशहरे के खास मौके पर जैकलिन फर्नांडीज ने अपने स्टॉफ के एक सदस्य को सरप्राइज दिया. ये स्टाफ बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से उनके साथ हैं. सोशल मीडिया पर कुछ तसवीरें वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस अपने स्टाफ को कार गिफ्ट करते हुए दिख रही है, लेकिन वह खुद यह नहीं जानती थी कि कार की डिलीवरी कब होगी, इसलिए जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह उस वक्त अपनी फिल्म के सेट पर थीं.

Jacqueline Fernandez gifts car to her staff member
Jacqueline Fernandez gifts car to her staff member
twitter
Jacqueline Fernandez gifts car to her staff member
Jacqueline Fernandez gifts car to her staff member
twitter
View this post on Instagram

46 million ❤️❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

वहीं, फैंस उनका ये अंदाज देखकर बहुत खुश है और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे. बता दें कि बॉलीवुड की मिस सनशाइन समाज को बेहतर बनाने और जितना हो सके उतने लोगों की मदद करने के लिए, हर संभव प्रयास कर रही हैं. अतीत में भी, जैकलीन ने कई फाउंडेशन के साथ मिलकर काम किया है और एक उदाहरण स्थापित करते हुए, खुद से कई लोगों की मदद की है.

फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही 'किक 2' में नज़र आएंगी जिसकी हाल ही में घोषणा की गई है. इसके अलावा वो रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' में भी नजर आने वाली है. साथ ही वे अमांडा सेर्नी के साथ उनके पॉडकास्ट 'फील्स गुड' को लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है.

जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख मुख्य किरदार में नजर आए थे. हालांकि, उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली. फिल्मों से इतर जैकलीन फर्नांडीस ने अपने गाने गेंदा फूल से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने में जैकलीन का अंदाज देखने लायक था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें