1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jacqueline fernandez and nora fatehi summoned by ed in 200 crore rupees money laundering case sukesh chandrasekhar dvy

Nora Fatehi और जैकलीन फर्नांडिस को ED का समन, 200 करोड़ की रंगदारी से जुड़ा है केस

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने नोरा फतेही को पूछताछ के लिए आज समन भेजा है. सुकेश चंद्रशेखर केस को लेकर नोरा से पूछताछ होगी. वहीं, इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज से कल पूछताछ होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नोरा फतेही से ईडी करेंगी पूछताछ
नोरा फतेही से ईडी करेंगी पूछताछ
instagram

बॉलीवुड की स्टाइलिश और डांस से सबको दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही कुछ समय पहले अपनी फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर चर्चा में थी. इस बीच नोरा को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुकेश चंद्रशेखर केस (Sukesh Chandra Shekhar) को लेकर पूछताछ के लिए समन जारी किया है. ईडी ने दिलबर गर्ल को आज पूछताछ के लिए बुलाया है.

नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय ने तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में पूछताछ करने के लिए बुलाया है. इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने कल पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले भी जैकलीन से ईडी पूछताछ कर चुकी है. ईडी को शक है कि इस मामले में पैसों का लेन-देन हुआ है और यही ईडी जैकलीन से जानना चाहती है.

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ की जबरन वसूली का आरोप है. इस मामले में सुकेश अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में बन्द है. वहीं नोरा की फिल्मों की बात करें को एक्ट्रेस पिछली बार 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखी थी. फिल्म में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर जैसे स्टार्स थे.

जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार फिल्म भूत पुलिस में नजर आई थी. इस फिल्म में जैकलीन के अलावा सैफ अली खान, यामी गौतम, अर्जुन कपूर थे. वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में राम सेतु, सर्कस, किक 2 जैसी मूवीज है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें