1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jacqueline fernandez and conman sukesh chandrasekhar private photo leaked bud

जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर की प्राइवेट तसवीरें हुईं लीक, वायरल हो रही PHOTOS

जैकलीन फर्नांडीज ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने अफेयर को लेकर विवादों में घिर गई हैं. सुकेश से जुड़े कथित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के दौरान एक्ट्रेस का नाम सामने आया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez
instgram

जैकलीन फर्नांडीज ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने अफेयर को लेकर विवादों में घिर गई हैं. सुकेश से जुड़े कथित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के दौरान एक्ट्रेस का नाम सामने आया था. अभिनेत्री को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था. जहां जैकलीन ने ठग के साथ रिश्ते में होने से इनकार किया, वहीं सुकेश ने दावा किया कि वे डेटिंग कर रहे थे.

जांच और दोनों के बयानों के बीच, जैकलीन और सुकेश की एक नई तसवीर ऑनलाइन आई है और दोनों को एक प्राइवेट मूमेंट साझा करते हुए देखे जा सकते हैं. तसवीर में, सुकेश कैमरे के लिए पोज देते हुए जैकलीन को गले लगा रहे हैं. सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडिस को नाक पर किस कर रहे हैं. फोटो में जैकलीन लव बाइट भी दिखाती दिख रही हैं.

यह तसवीर अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है. यह पहली बार नहीं है जब जैकलीन और सुकेश की एक साथ तसवीर ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है. पिछले दिनों जैकलीन की सुकेश को किस करते हुए एक मिरर सेल्फी के लिए पोज देते हुए एक फोटो वायरल हुई थी.

बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर को दिल्ली की तिहाड़ जेल में रखा गया है. उसके खिलाफ कुल 15 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. सुकेश ने आलीशान जिंदगी जीने के लिए कथित तौर पर बेंगलुरु और चेन्नई के घरों से कई करोड़ की ठगी की. उन्होंने कथित तौर पर जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए. नोरा फतेही का नाम भी केस से जुड़ा था. दोनों अभिनेत्रियों से ईडी इस मामले में पूछताछ कर चुकी है.

गौरतलब है कि, जैकलीन को पिछले महीने मामले के संबंध में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने के लिए कहा गया था और उन्हें देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई है. जहां उन्होंने सुकेश से दूरी बना ली है, वहीं इस ठग ने जेल से अपने वकील को लिखे पत्र में जैकलीन के बारे में बात की.

उन्होंने इंडिया टुडे से खास बातचीत में कहा, "मैं जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था और यही वजह है कि मैंने उसे कई महंगे गिफ्ट्स दिए हैं. किसी भी तरह का लेन-देन मेरे निजी जीवन के बारे में है और उपहारों में इस्तेमाल की गई कोई भी राशि किसी भी आय का हिस्सा नहीं थी और अदालत तय करेगी कि यह था या नहीं. उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें