1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ishq vishk fame shenaz treasury shares video from cordelia cruise ship actress gives tour to fans dvy

Cordelia Cruise पर नजर आई इश्क विश्क फेम शहनाज ट्रेजरी, इसी क्रूज पर आर्यन खान की हुई थी गिरफ्तारी,VIDEO VIRAL

शहनाज ट्रेजरी ने एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वो कॉर्डेलिया क्रूज पर दिख रही है. शहनाज वीडियो में फैंस को शिप की सैर कराते दिख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शहनाज ट्रेजरीवाला कॉर्डेलिया क्रूज पर
शहनाज ट्रेजरीवाला कॉर्डेलिया क्रूज पर
INSTAGRAM

फिल्म ‘इश्क विश्क’ से रातों- रात स्टार बनी शहनाज ट्रेजरी भले ही फिल्मों से दूर है, लेकिन फैंस को अपने पोस्ट से अपडे्टस देते रहती है. शहनाज ने लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर नजर आ रही है. ये वहीं जहाज है जिसपर हाल ही में एनसीबी ने छापेमारी कर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में पकड़ा था.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कॉर्डेलिया क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद से ही ये जहाज चर्चा में है. अब शहनाज ट्रेजरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कॉर्डेलिया क्रूज की सैर करते हुए वीडियो बनाया है. वीडियो में वो शिप पर दिख रही है और फैंस को इसका टूर करवा रही है.

शहनाज ट्रेजरी वीडियो में कहती है कि ये शिप को आपने न्यूज में देखा होगा. ये शिप बहुत बड़ा और बहुत ही खूबसूरत दिख रहा है. एक्ट्रेस इसके अन्दर घूमती और लोगों से बाते करते हुए नजर आ रही है. वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फैंस इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ा था. शिप से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपए बरामद हुए थे. वहीं, आर्यन की एनसीबी कस्टडी आज खत्म हो रही है. आज उनके केस पर सुनवाई होगी.

वहीं, शहनाज ट्रेजरी अब ट्रैवल ब्लॉग बनाती है और उन्हें फैंस के साथ शेयर करती हैं. शहनाज ने 2003 में बॉलीवुड फिल्म 'इश्क विश्क' से बॉलीवुड में कदम रखा था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी. एक्ट्रेस अबतक 'डेल्ही बेली', 'रेडियो' और 'लव का दी एंड' 'आगे से राइट' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें