1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. is this why shibani dandekar came out openly in support of rhea chakraborty know reason bud

क्या इस वजह से रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में खुलकर सामने आईं शिबानी दांडेकर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shibani Dandekar
Shibani Dandekar
Photo: Twitter

Shibani Dandekar: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर मृत पाया गया था. सुशांत की मौत की घटना के कुछ दिनों बाद से ही उनकी अभिनेत्री प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगने शुरू हो गए थे लेकिन गायिका और अभिनेत्री शिबानी दांडेकर जो रिया को पिछले 12 सालों से जानने का दावा अब कर रही हैं. ऐसे में वह रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आने में इतने महीनों का वक़्त क्यों ले लिया और पिछले एक हफ्ते से इस मुद्दे पर वह इतनी मुखर क्यों हो गयी हैं. उनकी यह मुखरता तरह तरह के सवाल उठा रही है.

ध्यान देने वाली बात है कि पिछले दो महीने से रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस, सीबीआई से लेकर नेशनल क्राइम ब्यूरो के जांच से गुजरी. उस दौरान शिबानी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक्टिव भी थी. अपनी पसंदीदा जगहों, लुक्स, प्यारे डॉगी टायसन के साथ तो कभी अपने म्यूजिक सेशन की भी तस्वीरें सांझा की लेकिन अपनी सालों पुरानी दोस्त के बारे में उन्होंने एक लाइन भी नहीं लिखा.

2 सितंबर को शिबानी ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में पहली बार कुछ लिखा. उन्होंने लिखा कि रिया जब 16 साल की थी तब से वह जानती हैं. जस्टिस फ़ॉर रिया उन्होंने ये भी लिखा. गौरतलब है कि पिछले दस दिनों से शिबानी के सोशल मीडिया पर दो ही मुद्दों पर पोस्ट हो रहे हैं. एक रिया चक्रवर्ती तो दूसरी उनकी वेब सीरीज होस्टेजेस सीजन 2 की. वेब सीरीज होस्टेजेस ने दो दिन पहले ही डिजिटल मीडियम में दस्तक दिया है.

शिबानी दांडेकर की वेब सीरीज का आना और रिया के मुद्दे पर बोलना क्या महज एक इतेफाक है या इंडस्ट्री के दशकों पर पुराने मुफ्त की पब्लिसिटी का फंडा शिबानी दांडेकर अपनाने में जुटी हुईं हैं. गौरतलब है कि शिबानी रिया के मामले में फिलहाल इतनी मुखर हो गयी हैं कि उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से सीधे तौर पर पंगा ले लिया है.

शिबानी और अंकिता लोखंडे के बीच जुबानी जंग सोशल मीडिया के पोस्ट के ज़रिए शुरू भी हो गयी है. अंकिता लोखंडे के समर्थन में कई कलाकार ट्वीट कर रहे हैं. वहीं शिबानी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. शिबानी का जस्टिस फ़ॉर रिया अभियान अब वेब सीरीज होस्टेजेस 2 रिलीज होने के बाद भी कितने दिनों तक चलता है.यह देखना दिलचस्प होने वाला है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें