1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. is guru randhawa engaged as singer shares photo with mystery girl viral on social media fans comment div

क्या सच में गुरु रंधावा ने कर ली सगाई? वायरल तसवीर देख फैंस कर रहे ऐसे सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Is Guru Randhawa engaged
Is Guru Randhawa engaged
instagram

Is Guru Randhawa engaged : गीतकार, गायक और संगीतकार गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने संगीत की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बना ली है. उनके गाने लोगों को काफी पसन्द आते है. अब खबर आ रही है कि गुरु रंधावा ने सगाई कर ली है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तसवीर वायरल हो रही है, जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे है कि कही उन्होंने सगाई तो नहीं कर ली.

गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तसवीर पोस्ट की है, जिसमें वो किसी लड़की के साथ नजर आ रहे है. तसवीर को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'नया साल, नई शुरुआत.' इस तसवीर में उन्होंने उस मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामे रखा है और हंसते हुए नजर आ रहे है. हालांकि तसवीर में मिस्ट्री गर्ल का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा.

इस फोटो में गुरु ने ब्लैक कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है, तो मिस्ट्री गर्ल ने ऑरेंज सूट में दिख रही है. वहीं, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है. कई मीडया यूजर्स मिस्ट्री गर्ल का नाम पूछ रहे है तो कुछ यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे है. हालांकि अभी तक सिंगर ने कुछ भी इस बारे में कहा नहीं है.

एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'कौन है ये लड़की.' एक ने लिखा, 'आप दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है.' एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'ये कोई नया गाना है क्या.' एक ने लिखा, 'लख-लख बधाई आपको सरजी.' एक ने लिखा. 'आपने सगाई कर ली.' एक ने लिखा, 'बधाई हो आपको.'

गौरतलब है कि 2015 में गुरु रंधावा ने टीसीरीज के साथ पहला गाना 'पटोला' किया था. वो गाना सुपरहिट हुआ जिसके बाद टीसीरीज ने उन्हें साइन कर लिया था. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके अलावा वो 'सूट-सूट', 'बन जा रानी' और 'मोरनी बनके' के अलावा कई सुपरहिट पंजाबी गाने गा चुके हैं जो सुर्खियों में बने रहते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें