1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. irrfan khan birth anniversary sutapa sikdar on bidding irrfan goodbye by singing songs lag ja gale

Irrfan Khan Birth Anniversary:'लग जा गले कि...',वाइफ सुतापा ने गाना गाकर दिया था इरफान खान को अंतिम विदाई

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की आज बर्थ एनिवर्सरी हैं. भले ही इरफान आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन फैंस के दिलों में आज भी वो जिंदा है. उनकी पत्नी ने उनके निधन से पहले की रात के बारे में बताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Irrfan Khan Birth Anniversary
Irrfan Khan Birth Anniversary
instagram

Irrfan Khan birth Anniversary: फिल्मी जगत का चमकदार सितारा इरफान ख़ान (Irrfan Khan) आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनका मुस्कुराता चेहरा हमारे जेहन में आज भी जिंदा है. इरफान जिस अदायगी से डायलॉग बोलते थे, उस पर फैंस फिदा हो जाते थे. आज उनकी 55वीं जयंती है और सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हे याद कर भावुक हो रहे है. इरफान की पत्नी सुतापा ने उनकी मृत्यु से पहले की रात के बारे में बताया था.

इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को अंतिम सांस ली थी. पिछले साल उनकी पत्नी सुतापा ने इरफान के आखिरी रात के बारे में बताया था. सुतापा ने बताया था कि उस रात क्या हुआ था. पिंकविला से बात करते हुए सुतापा सिकदर ने इरफान के निधन से पहले की रात को याद किया. उन्होंने बताया कि उन्होंने और उनके दोस्तों ने उनके निधन से एक रात पहले इरफान के कुछ पसंदीदा गाने गाए थे.

सुतापा सिकदर ने बताया, इरफान उस समय बेहोश थे, लेकिन ही उन्होंने गाना शुरू किया, एक्टर की आंखों से आंसू बहने लगे. सुतापा ने बताया उनके लिए उन्होंने “झूला किने डाला रे, अमरैया, झूले मोरा सैयां, लूं मैं बलियां … उमराव जान से, लग जा गले, ग़ज़ल आज जाने की ज़िद ना करो… और कुछ रवींद्र संगीत गाया था. वह बेहोश थे लेकिन उनके आंसू बह रहे थे.

गौरतलब है कि इरफान खान लंबे समय से न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर जूझ रहे थे और 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में उनका निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सुनकर हर फैन रोया था और पूरी फिलम इंडस्ट्री ने शोक मनाया था. निधन से पहले उनकी फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडिया 13 मार्च 2020 को रिलीज हुई थी. बता दें कि एक्टर की मौत से चार दिन पहले उनकी मां का निधन हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें