1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. income tax raid at anurag kashyap taapsee pannu and vikas bahl house latest update bud

Taapsee Pannu और Anurag Kashyap सहित कई सेलेब्‍स के घर पर IT का छापा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
income tax raid at anurag kashyap taapsee pannu
income tax raid at anurag kashyap taapsee pannu
instagram

मुंबई : आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और विकास बहल के घर पर छापा मारा है. अनुराग कश्‍यप के घर के साथ साथ उनकी ऑफिस में भी आयकर विभाग ने तलाशी ली है. बताया जा रहा है कि इन फिल्‍मी सितारों के अलावा कुछ और लोगों के घर पर भी छापा पड़ सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टैक्स चोरी के मामले को लेकर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है. बता दें कि टैक्‍स चोरी को लेकर मुंबई और पुणे में 22 जगहों पर आयकर विभाग की रेड जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना के घर पर पड़ी छापेमारी की वजह फैंटम फिल्मस में टैक्स चोरी को बताया जा रहा है. ये तीनों सदस्‍य इस प्रोक्‍शन हाउस के फाउंडर हैं. वहीं अनुराग कश्यप इसके मालिक हैं. हालांकि तापसी पन्‍नू के घर पर छापा क्‍यों पड़ा, फिलहाल इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.

आई-टी विभाग की जांच इकाई ने फिल्म निर्माता और उद्यमी मधु वर्मा मंटेना के घर पर भी छापेमारी की. उन्हें हिंदी, तेलुगु और बंगला सहित कई भाषाओं में फिल्मों के निर्माण और वितरण के लिए जाना जाता है. 2008 में, मंटेना ने आमिर खान-अभिनीत गजनी का सह-निर्माण किया जो उस वर्ष सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म थी.

अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, निर्माता मधु मंटेना और विकास बहल ने 2011 में मुंबई में फिल्म निर्माण कंपनी, फैंटम फिल्म्स के लिए एक साथ आए. मार्च 2015 में, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने कंपनी में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी थी. कई हिट और कुछ फ्लॉप फिल्मों की एक सीरीज के बाद, कंपनी को 2018 में भंग कर दिया गया, जब फैंटम के एक पूर्व कर्मचारी ने विकास बहल पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया.

फैंटम फिल्‍म्‍स ने अपने सात साल में कई चर्चित बॉलीवुड एक्‍टर्स, डायरेक्‍टर्स और को-प्रोड्यूसर्स के साथ काम किया. तापसी ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्‍म मनमर्जियां में फैंटस फिल्‍म्‍स के साथ काम किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें