1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. in the dark night swara bhaskar ate maggi shared the video and said because we are not ashamed slt

स्वरा भास्कर ने शेयर किया मजेदार वीडियो, लिखा- क्योंकि शर्म तो आती नहीं हमें, यूजर्स के आए ऐसे रिएक्शन

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लेट नाइट मैगी खाती हुई नजर आ रही है. स्वरा ने इसके साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, क्योंकि शर्म तो आती नहीं हमें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्वरा भास्कर ने शेयर किया मजेदार वीडियो
स्वरा भास्कर ने शेयर किया मजेदार वीडियो
instagram

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने फैंस के लिए हमेशा मजेदार वीडियो शेयर करती रहती है. जहां स्वरा ने एक और मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा क्योंकि शर्म तो हमें आती नहीं है.

स्वरा भास्कर इस वीडियो के साथ एक शानदार कैप्शन भी डाला है. स्वरा ने लिखा, क्योंकि शर्म तो आती नहीं हमें! नाइट शूट्स, मैगी और मैं, हमारी हैपी तिकड़ी, और मुझे इसे लेकर कोई गिल्ट नहीं. कोई मेरे ट्रेनर्स और न्यूट्रिशनिस्ट या प्रड्यूसपर को नहीं बताएगा.'

इस वीडियो के पोस्ट होते ही यह वायरल हो गया और फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा 'क्योंकि शर्म तो आती नहीं तुम्हें, ये लाइन ही जंचती है तुम पर'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'बेशरम तो हो ही इसमें बताने की क्या बात है'.

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर का विवादों से पुराना नाता रहा है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर किसी मुद्दे को लेकर ऐसी टिप्पणी कर देती है कि उनपर एफआईआर तक दर्ज हो चुका है. हाल ही में उन्होंने हिंदुत्व की तुलना तालिबान से कर दी थी, जिसके बाद #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड होने लगा था.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें