1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. iifa 2022 riteish deshmukh calls maniesh paul best host salman khan gave this reaction watch video slt

Salman Khan के सामने रितेश देशमुख ने मनीष पॉल को कहा 'बेस्ट होस्ट', ऐसा था भाईजान का रिएक्शन, VIDEO

सलमान खान और रितेश देशमुख इस साल IIFA अवार्ड्स 2022 में एक साथ होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में इंवेंट के रिहर्सल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रितेश मनीष को बेस्ट होस्ट कह रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IIFA 2022
IIFA 2022
Instagram

IIFA Awards 2022: अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2022 (IIFA 2022) का आगाज हो चुका है. फैंस इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस अवॉर्ड शो में शामिल होने के लिए सेलेब्स आबू धाबी पहुंच चुके है. इस बार इस शो को सलमान खान और रितेश देशमुख और मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं. जबकि मनीष पॉल, अपारशक्ति खुराना और फराह खान भी कुछ होस्टिंग कर्तव्यों को निभाएंगे. अब इवेंट से भाईजान, रितेश और मनीष पॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में रितोश ने भाईजान से कुछ ऐसा कह दिया कि एक्टर हक्के-बक्के रह गए.

रितेश ने भाईजान को कही ये बात

IIFA के एक कार्यक्रम के लिए सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष, शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान, अनन्या पांडे, नोरा फतेही, दिव्या खोसला कुमार और अन्य लोगों के साथ शामिल हुए. वहीं पैपराजी की ओर से शेयर किए गए वीडियो में मनीष को इवेंट के दौरान यह कहते हुए सुना जाता है कि वह होस्टिंग के लिए 'आगे देख रहे हैं', यह देखते हुए कि जब 'भाईजान' सलमान खान होते हैं, तो यह काफी मजेदार होता है. इसके बाद रितेश देशमुख ने मनीष से कहा, ''मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं, आप होस्टिंग के लिए सबसे अच्छी चीज हैं..इस पीरियड में''.

सलमान खान ने कही ये बात

रितेश की बात सुनकर सलमान खान ने भी चुटकी ली, जो वीडियो में सुनाई नहीं दे रही थी, जिससे सभी हंस पड़े. इसके बाद रितेश ने सलमान की टांग खींची और कहा, "दोहराना...मनीश, मुझे आपको बताना है, आप सबसे अच्छी चीज हैं, जो अब तक की होस्टिंग के लिए हुई है." सलमान, जिन्होंने कई अवार्ड शो होस्ट किए हैं, उन्होंने खुद की ओर इशारा किया और हैरान रह गए. इसके बाद रितेश सलमान के पास गए और माफी मांगी, जबकि बाद वाले ने कहा कि वह खुद भूल गए थे कि वह कभी-कभी होस्ट भी करते हैं.

ये स्टार्स करेंगे परफॉर्म

IIFA 2022 2 जून से 4 जून तक यस आइलैंड में आयोजित किया जा रहा है. इसको लेकर कई सेलेब्स पहले ही अबू धाबी पहुंच चुके हैं. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी अवार्ड शो में शामिल होंगे. वहीं शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही के भी परफॉर्म करने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें