1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hyderabad traffic police personnel babji ran 2 km to clear traffic for ambulance carrying patient director anubhav sinha says salaam hai video viral bud

एंबुलेंस को रास्ता दिलाने के लिए पुलिसवाले ने लगाई दो किलोमीटर की दौड़, VIDEO देख डायरेक्‍टर ने कहा- सलाम है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anubhav sinha traffic police video
anubhav sinha traffic police video
twitter

Traffic Police Video : सोशल मीडिया पर एक ट्रैफिक कॉन्सटेबल (Traffic Police Constable) का वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो में एक ट्रैफिक कॉन्सटेबल (Traffic Police Run For Ambulance) एंबुलेंस के लिए रास्ता क्‍लीयर कराने के लिए व्यस्त सड़क पर दो किलोमीटर तक दौड़ लगा रहा है. बताया जा रहा है यह एंबुलेंस एक गंभीर मरीज को लेकर अस्‍पताल जा रही थी. इस वीडियो पर बॉलीवुड डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा ने भी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, इस वीडियो को आईपीएस अनिल कुमार ने भी ट्वीट किया है और ट्रैफिक कॉन्सटेबल की प्रशंसा की है. इस ट्रैफिक कॉन्सटेबल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया,' सलाम है...' इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस ट्रैफिक पुलिस का नाम जी बबजी बताया जा रहा है.

यह घटना मंगलवार को हैदराबाद के कोटि इलाके के बैंक स्ट्रीट में हुई. हैदराबाद पुलिस ने घटना का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करने के बाद, कई लोगों ने ट्रैफिक पुलिस एम्बुलेंस के लिए रास्ता बनाने की सराहना की. वीडियो में देखा जा सकता है कि जी बबजी ड्यूटी के दौरान एंबुलेंस के लिए रास्ता साफ कराते नजर आ रहे हैं. वह एंबुलेंस के आगे आगे दौड़ते दिख रहे हैं, ताकी एम्बुलेंस के रास्‍ते में कोई रुकावट न खड़ी हो. यहां देखें लोगों के कमेंट्स...

anubhav sinha tweet
anubhav sinha tweet
twitter

बता दें कि, 'आर्टिकल 15' (Article 15) और 'थप्पड़' (Thappad) जैसी फिल्‍मों के निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. लॉकडाउन के दौरान अनुभव सिन्‍हा ने अपने प्रोडक्शन बैनर बनारस मीडियावर्क्स के तहत भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बंबई में का बा' (Bambai Main ka ba) की रचना, निर्देशन और निर्माण किया था, जिसमें मनोज वाजपेयी नजर आये थे. इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया था.

हाल ही में अनुभव सिन्हा ने एक और भोजपुरी गाना 'बै बाबुनि (Bae Babuni)' रिलीज कर दिया है. ये गाना आज के युवा को देखते हुए बनाया गया है, जो सुनने में काफी कूल लग रहा है. 'बै बाबुनि' को अभय वर्मा पर फिल्माया गया है. यह गाना अनुराग सैकिया द्वारा कंपोज किया गया है और डॉ. सागर द्वारा लिखित इसे विवेक हरिहरन ने अपनी आवाज दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें