1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan wrote motivational note for shahrukh khan son aryan khan said this bad time pass dont lose goodness slt

रितिक रोशन ने आर्यन खान के लिए लिखा मोटिवेशनल नोट, कहा- यह बुरा वक्त गुजर जाएगा, अच्छाइयां मत खोना

आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस मुश्किल की घड़ी में पूरा बॉलीवुड आर्यन को सपोर्ट कर रहा है. अब रितिक ऋतिक ने भी एक ओपन लेटर लिखकर उनको अपना पूरा सपोर्ट दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रितिक रोशन का प्यारभरा खत
रितिक रोशन का प्यारभरा खत
INSTAGRAM

कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. आर्यन पर आई इस मुसीबत के बाद पूरा बॉलीवुड उनके सपोर्ट में आ गया है. हाल ही में जहां सलमान खान से लेकर मिका सिंह ने किंग खान के पूरे फैमिली को जमकर सपोर्ट किया. अब ऋतिक ने आर्यन के लिए एक लंबा और काफी मोटिवेशनल लेटर लिखा है.

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर आर्यन की एक फोटो डालकर लंबा-चौड़ा पोस्ट डाला है. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान अपना सपोर्ट जता चुकी हैं.

ऋतिक रोशन ने लिखा, मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है, लेकिन यह बहुत अच्छी भी है, क्योंकि इसमें कई तरह की परिस्थितियां आती है, भगवान दयावान है. वह सिर्फ मजबूत लोगों को कठिन परिस्थिति में डालते हैं. जिसमें प्रेशर महसूस करने की ताकत हो.

आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप अराजकता के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं. और मुझे पता है कि आपको इसे अभी महसूस करना चाहिए. क्रोध, भ्रम, लाचारी, यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपाकर निकालेंगी. लेकिन सावधान रहना, ये तत्व तुम्हारे दया, करुणा, प्रेम को जला सकते हैं.

आप खुद को जलने दो, लेकिन बस इतना ही.. गलतियां, असफलताएं, जीत, सफलता ... वे सभी समान हैं, यदि आप जानते हैं कि कौन से हिस्से अपने पास रखने हैं और कौन से हिस्से अनुभव से दूर हैं. जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से विकसित हो सकते हैं.

मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और तुम्हें बड़े होने पर भी जानता हूं. इसे अपना अपनाओ. जो भी अनुभव है उसे अपनाओ. ये तुम्हारे पुरस्कार हैं. मुझ पर विश्वास करो. समय में जब आप बिंदुओं को जोड़ते हैं ... मैं आपसे वादा करता हूं, तुम्हें सब समझ आ जाएगा.

यह इसलिए केवल अगर आपने शैतान को उसकी आंखों में देखा है और अपने आप को शांत रखा है. शांत रहें, ध्यान देना. ये पल एक तेज सूरज चमक रहा होगा. इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा. शांत, स्थिर और खुद को संभालो, रोशनी पर यकीन करो अंदर से ये हमेशा तुम्हारे अंदर है. लव यू मैन.

आपको बता दें कि बीते 2 अक्टूबर को एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी में रेड मारी थी. जिसमें आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट समेत कई लोगों को अपनी हिरासत में लिया था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें