1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan to shoot for remake of vikram vedha in hyderabad not in mumbai due to this reason r madhwan shahrukh khan vijay sethupathi aamir khan alia bhatt in gangubai kathiawadi sry

Hrithik Roshan की वजह से मुम्बई में नहीं हैदराबाद में होगी Vikram Vedha के रीमेक की शूटिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan
instagram

कोरोना के बढ़ते केसेज की वजह से फिल्मों की शूटिंग अच्छी खासी प्रभावित हो रही है. फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के गिनती के दिन ही बचे हैं लेकिन शूटिंग शुरू नहीं हो पा रही हैं. आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम का इस्तांबुल शेड्यूल एक अरसे से अटका पड़ा है तो तापसी की मिताली राज वाली बायोपिक फिल्म शाबाश मीतू का जोहान्सबर्ग शेड्यूल भी अधर में चले जाने की खबर है.

इसी बीच ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के बड़े स्टार्स अब खुद फिल्मों की शूटिंग स्थल का चुनाव भी खुद करने लगे हैं. रितिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स को फरमान जारी कर दिया है . ये फिल्म विक्रम वेधा की रिमेक होगी. मुम्बई के मानसून में यानी जून में इस फ़िल्म की शूटिंग होनी थी लेकिन रितिक ने साफ कह दिया है कि वे इस फ़िल्म की शूटिंग जून में मुम्बई में नहीं करेंगे. मौजूदा कोरोना के जो हालात है. उससे तय है कि जून तक स्थिति सामान्य नहीं होने वाली है और मुम्बई की जबरदस्त बारिश संक्रमण का खतरा और बढ़ा सकती है। यही वजह है कि रितिक ने मेकर्स को साफतौर पर कह दिया है कि इस फ़िल्म की शूटिंग हैदराबाद के किसी स्टूडियो में करनी चाहिए. अगर उन्हें मुम्बई में शूटिंग करनी है तो स्थिति के सामान्य होने का इंतजार करें.

शाहरुख और आमिर को हो चुकी है फ़िल्म आफर

2017 में रिलीज हुई तमिल की इस सुपरहिट फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति की भूमिका थी. इस फिल्म के सफल होने के बाद ही इसके हिंदी रिमेक के चर्चा होने लगी थी. शाहरुख खान से लेकर आमिर तक कइयों को फिल्म आफर हुई लेकिन बात आगे नहीं बन सकी आखिरकार अब हिंदी रिमेक पर सहमति बन पायी है. रितिक इस फिल्म में वेधा के ग्रे शेड भूमिका को निभाएंगे जबकि सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं. इससे पहले यह दोनों स्टार फिल्म ना तुम जानो ना हम में साथ काम किया था. साउथ के डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री हिंदी रिमेक का भी निर्देशन करेंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें