1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan supported aryan khan kangana ranaut targeted bollywood said now all the mafia pappu is supporting him slt

आर्यन खान को सपोर्ट करने पर कंगना ने ऋतिक रोशन की लगाई क्लास, कहा-अब सारे माफिया पप्पू सपोर्ट कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. इस मुश्किल की घड़ी में पूरा बॉलीवुड आर्यन के साथ खड़ा है. इस लिस्ट में ऋतिक रोशन जुड़ गए हैं. उन्होंने आर्यन के लिए मोटिवेशनल नोट लिखा. जिसके बाद कंगना रनौत ने मामले में चुटकी ली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना ने ऋतिक रोशन की लगाई क्लास
कंगना ने ऋतिक रोशन की लगाई क्लास
instagram

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन-दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. ड्रग्स केस में एनसीबी ने आर्यन को हिरासत में लिया है. जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड शाहरुख खान के लाडले को सपोर्ट करता हुआ नजर आ रहा है. सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक उनके सपोर्ट में खड़े हैं. अब इस लिस्ट में ऋतिक रोशन का भी नाम जुड़ गया है.

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर आर्यन को सपोर्ट करते हुए एक लंबा चौड़ा मोटिवेशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसके बाद अब थलाइवा एक्ट्रेस कंगना रनौते ने पूरे बॉलीवुड माफिया पर तंज कसा है. कंगना ने बिना नाम लिए आर्यन के सपोर्ट में आए लोगों को टारगेट किया है.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टा स्टोरी पर बिना किसी का नाम लिए लिखा, 'अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के सपोर्ट में उतर रहे हैं. हम गलतियां करते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि हमे इसे ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि इस घटना से आर्यन को एक दिशा मिलेगी. साथ ही उन्हें अपनी लगती का भी अहसास होगा. जो एक्शन्स उनके खिलाफ लिए जाएंगे, उनसे वह कुछ सीखेंगे और बाद में एक बेहतर इंसान बनकर बाहर निकलेंगे. अच्छी बात तब होती है, जब आप उस व्यक्ति के बारे में कोई गॉसिप नहीं करते हैं, क्योंकि वह पहले से ही खराब महसूस कर रहे होते हैं. इससे भी बुरी स्थिति तब पैदा होती है, जब आप किसी को गुनहगार बताते हैं, बावजूद इसके की उनका गुनाह अभी साबित नहीं हुआ है.'

kangana post
kangana post
instagram

ऋतिक रोशन ने लिखा, मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है, लेकिन यह बहुत अच्छी भी है, क्योंकि इसमें कई तरह की परिस्थितियां आती है, भगवान दयावान है. वह सिर्फ मजबूत लोगों को कठिन परिस्थिति में डालते हैं. जिसमें प्रेशर महसूस करने की ताकत हो. लव यू मैन.

आपको बता दें कि बीते 2 अक्टूबर को एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी में रेड मारी थी. जिसमें आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट समेत कई लोगों को अपनी हिरासत में लिया था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें