1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan maternal grandmother padma rani omprakash passes away last rites to perform today dvy

Hrithik Roshan की नानी का 91 साल की उम्र में निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश का 91 वर्ष की आयु में निधन हो गया. एक्टर अपनी नानी से काफी क्लोज थे. आज पद्मा रानी का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hrithik Roshan maternal grandmother death
Hrithik Roshan maternal grandmother death
tiwtter

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. रोशन परिवार के ये मुश्किलों भरा समय है. एक्टर की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश का निधन हो गया. उन्होंने गुरुवार की दोपहर में मुंबई में आखिरी सांस ली. उनका अंतिम संस्कार आज करीब 10 बजे विले पार्ले के श्मशान घाट पर किया जाएगा.

ऋतिक रोशन की नानी का निधन

ऋतिक रोशन की नानी 91 साल की थी और उन्हें बढ़ती उम्र से संबंधित बीमारियां थी. राकेश रोशन ने अपनी सास के निधन की खबर को कन्फर्म किया. बता दें कि पद्मा रानी दिवंगत निर्देशक-निर्माता जे ओम प्रकाश की पत्नी थीं और वह ऋतिक के पिता राकेश रोशन की सास थीं. ऋतिक रोशन के नाना और फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश का 7 अगस्त 2019 को निधन हो गया था.

ऋतिक रोशन के नाना

ओम प्रकाश भगवान दादा, आप के साथ, आखिर क्यों?, अर्पण, आस पास, आशा, आशिक हूं बहारों का, अपनापन, आक्रमण और आप की कसम जैसी लोकप्रिय फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई अन्य फिल्मों के अलावा आंखें, आंखों की आंखों में, आया सावन झूम के, आए दिन बहार के, आई मिलन की बेला और आस का पंछी जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया था.

ऋतिक रोशन के नाना- नानी की तसवीरें

वहीं, ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर 2019 में अपने नाना- नानी के साथ तसवीर शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, मेरे नाना जिन्हें मैं प्यार से डेडा कहता हूं, उन्होंने मुझे अपने जीवन के हर पड़ाव पर जो सबक सिखाया है, जिसे मैं अब अपने बच्चों के साथ साझा करता हूं. और बचपन में मेरे स्पीच थेरेपिस्ट डॉक्टर ओझा ने मुझे अपनी कमजोरी को स्वीकार करना सिखाया और हकलाने के डर को दूर करने में मेरी मदद की.

ऋतिक रोशन की फिल्म

फिल्मों की बात करें तो ऋतिक रोशन ने हाल ही में फिल्म ‘विक्रम वेधा' की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम किरदार में है. इसके अलावा राधिका आप्टे, रोहित सराफ और योगिता बिहानी भी है. मूवी 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें