1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan ex wife sussanne khan shares actor rumoured girlfriend saba azad photo bud

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने शेयर की सबा आजाद की तसवीर, एक्टर संग डेटिंग की है चर्चा

ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं.पिछले दिनों सबा आजाद के साथ सोशल मीडिया पर तसवीरें सामने आने के बाद से दोनों की रिश्ते की अफवाहें जोरों पर हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ऋतिक रोशन और सबा आजाद
ऋतिक रोशन और सबा आजाद
instagram

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. पिछले दिनों सबा आजाद के साथ सोशल मीडिया पर तसवीरें सामने आने के बाद से दोनों की रिश्ते की अफवाहें जोरों पर हैं. हालांकि इसे लेकर ना तो ऋतिक की ओर से और ना ही सबा की ओर से कोई रिएक्शन सामने आया है. लेकिन इस बीच ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सबा आजाद को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है.

सुजैन ने शेयर की सबा की तसवीर

सुजैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तसवीर साझा की, जिसमें सबा गाती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि इमाद हाथ में गिटार लिए उनके पास खड़े हैं. सुजैन उनके अभिनय से काफी प्रभावित थीं. उन्होंने लिखा, "कितनी शानदार शाम है..! आप सुपर कूल और बेहद प्रतिभाशाली हैं," उन्होंने सबा और मैडबॉय / मिंक के इंस्टाग्राम हैंडल को टैग करते हुए कहा. सबा ने वीडियो को रीपोस्ट किया और लिखा, "धन्यवाद मेरी सूजी, इतनी खुशी कि आप कल रात वहां थी."

sussane khan
sussane khan
instagram

इंस्टा पर एकदूसरे को फॉलो करती हैं

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि सबा और सुजैन की दोस्ती को कितना समय हो गया है लेकिन कुछ समय से दोनों इंस्टाग्राम पर एकदूसरे को फॉलो करती हैं. हालांकि सुजैन ने अभी तक सबा के साथ ऋतिक के रिश्ते पर कोई कमेंट नहीं किया है.यहां तक ​​कि सबा और ऋतिक ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है.

दोनों के रिश्ते को लेकर ऐसी है खबरें

मिड-डे की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक कथित तौर पर सबा के साथ अपने रिश्ते को महीनों से छुपाए हुए हैं. वास्तव में, जो लोग पहले से ही उनके रोमांस के बारे में जानते थे, वे कथित तौर पर उनके सार्वजनिक रूप से क्लिक करने के अभिनेता के फैसले से काफी हैरान थे. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि ऋतिक और सबा भी एक साथ गोवा में छुट्टियां मनाने गए थे. "उनकी दोस्ती वास्तव में कुछ खास बन गई है.

कौन हैं सबा आजाद?

32 वर्षीया सबा आज़ाद सिंगर और एक्ट्रेस हैं, जो थिएटर के दिग्गजों के परिवार से आती हैं. वह सफदर हाशमी की भतीजी हैं. सबा आजाद ने 2008 में फिल्म दिल कबड्डी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सबा आज़ाद ने एक्टर साकिब सलीम के आपोजिट मुझसे फ्रेंडशिप करोगे में लीड भूमिका निभाई थी. सबा आजाद कुछ शॉर्ट फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें से आखिरी नेटफ्लिक्स हिट फील्स लाइक इश्क है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें