1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan completes his upcoming film vikram vedha shooting says in frightful experience bud

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' की शूटिंग हुई खत्म, सुपरस्टार ने साझा किया एक्सपीरियंस

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अभिनीत एक्शन फिल्म ‘विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) की शूटिंग पूरी हो गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Hrithik Roshan Vikram Vedha
Hrithik Roshan Vikram Vedha
instagram

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अभिनीत एक्शन फिल्म ‘विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) की शूटिंग पूरी हो गयी है. रोमांच से भरपूर एक्शन क्राइम थ्रिलर बतायी जा रही यह फिल्म मशहूर भारतीय लोक कथा ‘विक्रम और बेताल' पर आधारित है. इस फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है.

निर्देशक ने शेयर किया ये एक्सीपीरियंस

फिल्म में ऋतिक और सैफ के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने कहा , “हमारे देश के प्रमुख सुपरस्टार ऋतिक और सैफ के साथ शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा है. हमारे सुपर टैलेंटेड और अद्भुत क्रू के साथ, हम स्क्रिप्ट स्तर पर जो हमने कल्पना की थी, उसे हासिल करने में सक्षम रहें. हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते."

ऋतिक रोशन ने कही ये बात

3 साल बाद एक्शन से भरपूर अवतार में बड़े पर्दे पर वापसी कर रहें ऋतिक रोशन ने कहा, "वेधा बनना मेरे पहले किए गए सभी कामों से एकदम अलग है. मुझे 'हीरो' होने के सांचे को तोड़ना था और एक अभिनेता के रूप में पूरी तरह से अनएक्सप्लोरड टेरिटरी में कदम रखना था. यह सफर ऐसा लगा जैसे कि मैं ग्रैजुएशन कर रहा था. मेरे रिलेंटलेस निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने मुझे एक ट्रेडमिल पर रखा, चुपचाप मुझे सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया. सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहित सराफ और योगिता बिहानी के साथ काम करने से मुझे एक कलाकार के रूप में और प्रेरणा मिली.

सैफ अली खान ने साझा किया अनुभव

उन्होंने आगे कहा, "पीछे मुड़कर देखता हूं.. मैं वह वेधा बन गया जो मैंने किया, क्योंकि विक्रम के रूप में सैफ अली खान की पॉवरफुल प्रेजेन्स थी. वह हर तरह से अभूतपूर्व है." वहीं सैफ ने फिल्म के बारे में अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, “पुष्कर और गायत्री महान रचनात्मक ऊर्जा के साथ काफी डायनेमिक जोड़ी हैं और उनके साथ काम करना बहुत फायदेमंद रहा है. ऋतिक के साथ काम करना और कुछ इंटेंस एक्शन सीन करना मेरे लिए एक बेहतरीन अनुभव था.

'विक्रम वेधा' क्राइम थ्रिलर है

भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित 'विक्रम वेधा' एक बेहतरीन एक्शन क्राइम थ्रिलर है, जो एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक खतरनाक गैंगस्टर का पता लगाने और उसको पकड़ने के लिए निकल पड़ता है. यह फिल्म निस्संदेह सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि यह दो दशकों के बाद एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है जिसके लिए दो सुपरस्टार्स ने एक साथ सहयोग किया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि, "विक्रम वेधा" की शूटिंग अक्टूबर 2021 में शुरू हुई थी. इसकी शूटिंग अबू धाबी, लखनऊ और मुंबई में विभिन्न शेड्यूल के बाद फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी सफलतापूर्वक पूरी हो गई है. पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अब पूरे जोरों पर है और "विक्रम वेधा" 30 सितंबर, 2022 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें